परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी फ़िल्म नमस्ते इंग्लैंड के प्रमोशन में व्यस्त है और अपनी फ़िल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है । और इसी प्रक्रिया के दौरान परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड हंगामा से खास बातचीत की । इसी दौरान परिणीति चोपड़ा ने कुछ दिलचस्प सवालों के जवाब दिए । और उन्हीं सवालों में से एक था, कि बिना शर्ट के कौनसा अभिनेता ज्यादा हॉट-डेशिंग दिखाई देता है-सलमान खान या रणवीर सिंह ? इस पर परिणीति का जवाब सुनने लायक था ।

WATCH: परिणीति चोपड़ा को बिना शर्ट के कौन लगता है सबसे हॉट-डेशिंग- सलमान खान या रणवीर सिंह ?

परिणीति चोपड़ा को मिली टफ़ च्वाइस

इस सवाल के जवाब में परिणीति ने कहा कि, ''यह चुनना बहुत मुश्किल है । एक ने पहले कि्या था, और सलमान की ये तस्वीर उनके 'ओ ओ जाने जाना' गाने की है । लेकिन रणवीर को शर्ट पहनाना बहुत मुश्किल है । अगर उसका बस चले तो वो बिना शर्ट के ही चलेगा । इसलिए हम कुछ नहीं कर सकते । लेकिन हां दोनों को देखो कितने अच्छे लग रहे है ।''

वैसे हमारे लिए भी दोनों में से चुनना बहुत मुश्किल है क्योंकि शर्ट के बिना सलमान और रणवीर दोनों ही बहुत अच्छे लग रहे है । क्योंकि सलमान ने शर्ट के बिना ट्रेंड शुरू किया अपनी फ़िल्म प्यार किया तो डरना किया से ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: परिणीति चोपड़ा ने अर्जुन कपूर से 13 का पहाड़ा पूछ कर फ़ैंस के सामने उन्हें किया शर्मिंदा

फ़िल्मों की बात करें तो, परिणीति और अर्जुन की फ़िल्म नमस्ते इंग्लैंड सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है । और अब ये जोड़ी जल्द ही संदीप पिंकी फ़रार फ़िल्म में एक साथ नजर आएगी ।