परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर जल्द ही अपने फ़ैंस के सामने एक बार फ़िर जोड़ी के रूप में दिखाई देंगे अपनी आगामी फ़िल्म नमस्ते इंग्लैंड में । इशकज़ादे कपल इस फ़िल्म में एक रोमांटिक जोड़ी के रूप में दिखाई देंगे । बता दें कि यह फ़िल्म अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ़ की फ़िल्म नमस्ते लंदन का अगला भाग है । नमस्ते इंग्लैंड के प्रमोशन में परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर कोई कसर नहीं छोड़ रहे है और इसी दौरान उन्होंने बॉलीवुड हंगामा के साथ खास बातचीत में फ़िल्म के अलावा कई चीजों के बारें में दिलचस्प खुलासे किए ।

EXCLUSIVE: परिणीति चोपड़ा ने अर्जुन कपूर से 13 का पहाड़ा पूछ कर फ़ैंस के सामने उन्हें किया शर्मिंदा

परिणीति चोपड़ा ने अर्जुन कपूर से पूछा 13 का पहाड़ा

क्या आपको पता है कि, परिणीति ने एक बार अर्जुन को उनके फ़ैंस बेस के सामने शर्मिंदा कर दिया था । बॉलीवुड हंगामा से खास बातचीत के दौरान परिणीति ने इस वाकए को विस्तार से बताते हुए कहा कि, ''अर्जुन ने #AskArjun चैट किया था और अपने फ़ैंस को पूछा था कि कोइ भी सवाल पूछो, तो मैं उसकी फ़ैन हूं इस नाते मैं उसको पूछा की 13 का पहाड़ा यानी टेबल सुनाओ । अर्जुन जवाब में कहा, “26, 39, 52…बाकी तो तू समझ लेगी…” इसके बाद परिणीति ने जमकर अर्जुन की टांग खिंचाई की और कहा, ''सीधा 13 टेंस आ जाता है ।''आप भी देखिए इस शानदर वीडियो को ।

 

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड को अर्जुन कपूर-परिणीति चोपड़ा जैसी परफ़ेक्ट जोड़ी देने के लिए नमस्ते इंग्लैंड के निर्माता कुछ इस तरह करेंगे शुक्रिया अदा

फ़िल्मों की बात करें तो, परिणीति जल्द अही आगामी फ़िल्म संदीप और पिंकी फ़रार में नजर आएंगी । और इस फ़िल्म में भी परिणीति के साथ अर्जुन नजर आएंगे । यह फ़िल्म अगले साल मार्च में रिलीज होगी । इस फ़िल्म को दिबाकर बनर्जी द्दारा निर्देशित किया जाएगा । लेकिन फ़िलहाल फ़ैंस अपनी इस चहेती जोड़ी को उनकी आगामी फ़िल्म नमस्ते इंग्लैंड में देखेंगे ।