पिछले साल ड्रीम टीम टूर के बाद से ही कैटरीना कैफ़ और आलिया भट्ट एक दूसरे के बेहद करीब आ गई है । ये दोनों एक साथ कई पार्टी और इवेंट में अक्सर साथ देखी जाती है । इतना ही नहीं ये दोनों फिटनेस के प्रति काफ़ी उत्साही भी है और एक ही जिम ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला के अंडर में ट्रेनिंग लेती है ।

रविवार के दिन, कैटरीना कैफ़ और आलिया भट्ट ने एक साथ एक्सरसाइज करने का फ़ैसला किया । क्योंकि उनकी ट्रेनर को आने में थोड़ा लेट हो गया था इसलिए कैटरीना के लिए सख्त ट्रेनर बनने का फ़ैसला किया और सख्ती से उन्हें कसरत करवाई । इस मजेदार वीडियो में आप देखेंगे कि कैटरीना कैफ़ गिनती कर रही है और आलिया भट्ट अप एंड डाउन कर रही हैं । इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, “This is what happens when @yasminkarachiwala doesn’t show up ….. you’re doing good @aliaabhatt …. don’t worry only 300 more squats …. #whatarefriendsfor #gymlife” इस वीडियो को देखकर तो ऐसा ही लगता है कि कैटरीना कैफ़ बेहद सख्त ट्रेनर बनने की काबिलियत रखती है ।

यास्मीन कराचीवाला के अपने जिम में पहुंचने के बाद दोनों आलिया और कैटरीना ने कुछ इंस्टाग्राम कहानियों को साझा किया । ये दोनों साथ में कसरत करती हुई भी दिखाई दी ।

फ़िल्मों की बात करें तो, आलिया भट्ट ने हाल ही में मेघना गुलजार की फ़िल्म राजी की शूटिंग खत्म की है । यह फ़िल्म अगले साल मई में रिलीज होगी । जबकि कैटरीना हाल ही में सलमान खान के साथ ग्रीस से टाइगर जिंदा है, के गाने की शूटिंग कर लौटी है । यह फ़िल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।