फ़राह खान के नए सेलिब्रिटी शो 'लिप सिंग बैटल' में कई सितारों को कुछ अलग करते हुए देखा गया और बॉलीवुड के आईकॉनिक गीतों पर लिप सिंक और डांस करते हुए भी देखा गया । रवीना टंडना का अनिल कपूर बनने से लेकर तमन्ना भाटिया के रजनीकांत बनने तक के हर परफ़ोरमेंस में दर्शकों ने खूब एंजॉय किया । और इस बार इस शो में अभिषेक बच्चन नजर आएंगे और कैटरीना कैफ़ के चार्टबस्टर गानों पर थिरकते हुए नजर आएंगे ।

'लिप सिंग बैटल', जिसे फ़राह खान द्दारा होस्ट किया जाता है, के अगले एपिसोड़ में हैप्पी न्यू ईयर के अभिनेता अभिषेक बच्चन और बोमन ईरानी नजर आएंगी । इतना ही नहीं, इस शो में सरप्राइज विजिटर भी शामिल होगा । और ये सरप्राइज विजिटर कोई और नहीं बल्कि कैटरीना कैफ़ होंगी । इस एपिसोड में अभिषेक कैटरीना के लोकप्रिय आइटम नंबर 'शीला की जवानी [तीस मार खां– 2010] पर ठुमके लगाते हुए दिखाई देंगे । इसके अलावा हमने सुना है कि कैटरीना भी अभिषेक को उनकी इस परफ़ोरमेंस में ज्वांइन करेंगी । इसके अलावा, यह भी सुनने में आ रहा है कि धूम 3 के टाइटल ट्रेक पर एक परफ़ोरमेंस की योजना बनाई जा रही है ।

इसके अलावा इसके फ़ाइनल एपिसोड को सितारों से सजाया जा रहा है । बरे्ली की बर्फ़ी के स्टार्स राजकुमार राव और कृति सैनॉन फ़ाइनल के लिए शूट करने के लिए तैयार है । पहले हमने आपको पहले बताया था कि, यह ऑनस्क्रीन जोड़ी पिछले हफ़्ते ही शूट करने वाली थी । लेकिन इसी रिएल्टी शो में राजकुमार राव के पैर में फ़्रेक्चर हो गया जिसके कारण शूटिंग कैंसिल कर दी गई । और उनके बाद तमन्ना भाटिया और क्रिकेटर इरफ़ान खान की जोड़ी ने उन्हें रिप्लेस किया ।

राजकुमार राव इन दिनों अपने पैर की सर्जरी से गुजर रहे है और जल्द ही व्हीलचेयर पर परफ़ोर्म करते हुए नजर आएंगे । राजकुमार, जो इन दिनों शादी में जरूर आना के प्रमोशन में व्यस्त है, ने इस शो के लिए रिहर्सल शुरू कर दिया था ।