रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की बेटी आदिरा चोपड़ा शनिवार, 9 दिसंबर को 2 साल की हो गई है । इस अवसर को मम्मी रानी और पापा आदित्य ने बहुत धूमधाम के साथ मनाने का फ़ैसला किया और इसलिए उन्होंने बेटी के दूसरे जन्मदिन पर मुंबई में यश राज स्टूडियोज में बेहद शानदार पार्टी आयोजित की जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटी अपने-अपने बच्चों के साथ यहां पहुंचे ।

पार्टी में, कैटरीना कैफ़ सलमान खान के भांजे आहिल शर्मा के साथ खेलती हुई नजर आई । अर्पिता खान शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें कैटरीना कैफ़ आहिल के साथ बच्चों की ट्रेन में सवारी करते हुए नजर आ रही है । इस वीडियो को शेयर करते हुए अर्पिता ने लिखा, “Ahil’s date at Adira’s party @katrinakaif.” वीडियो की बात करें तो लगता है, आहिल को कैटरीना का साथ खूब भाया और राइड के दौरान कैट भी आहिल के साथ बातचीत करते हुए नजर आई ।

फ़िल्मों की बात करें तो, कैटरीना कैफ़ और सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फ़िल्म टाइगर जिंदा है, की रिलीज की तैयारियों में जुटे हुए है । अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके बाद, कैटरीना कैफ़ शाहरुख खान के साथ आनंद एल राय की बौने वाली फ़िल्म की शूटिंग फ़िर से शुरू करेंगी । इन फ़िल्मों के अलावा, वह अमिताभ बच्चन और आमिर खान की फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में नजर आएंगी ।