मनुष्य और हाथियों के बीच एक अनूठे संबंध पर आधारित आगामी फ़िल्म जंगली के सेट पर जश्न का माहौल था, और वजह थी फ़िल्म के मुख्य अभिनेता विद्युत जामवाल का जन्मदिन । जंगली के सेट पर खुशनुमा समां बंध गया जब विद्युत ने हँसी-खुशी अपने जीवन का एक ओर साल व्यतीत कर दिया । फिल्म के कलाकार और क्रू ने सरप्राइज पार्टी के साथ अभिनेता का जन्मदिन मनाया ।

जंगली पिक्चर्स की आगामी एक्शन फिल्म जंगली में विद्युत् जमवाल ने अपने पहले शेड्यूल की शूटिंग थाईलैंड में शुरू कर दी है । फ़िल्म के निर्देशक चक रसेल ने पूरी टीम की उपस्थिति में एक सरप्राइज पार्टी के जरिये अभिनेता का जन्मदिन मनाया । अभिनेता ने सेट पर केक काटा और पूरी टीम ने एक मिनी पार्टी के रूप में जश्न मनाया । टीम ने एक साथ तस्वीरें भी खिंचवाई और सेट पर एक मजेदार समय बिताया ।

आपको बता दें कि जंगली एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है जो एक आदमी और हाथियों के बीच होने वाले अद्वितीय संबंधों को दर्शाती है ।

विद्युत एक पशु चिकित्सक की भूमिका निभा रहे है जिसका अपने घर वापसी के दौरान अंतरराष्ट्रीय शिकारी रैकेट से सामना होता है और वो डट कर उनका सामना करता है ।

जंगली हॉलीवुड फिल्म निर्माता चक रसेल द्वारा निर्देशित है, जो द मास्क, ए नाईटमेर ऑन एल्म स्ट्रीट, द स्कोर्पियन किंग और आई एम व्रथ जैसी फिल्मों में अपना योगदान दे चुके है।

जंगली पिक्चर्स के बैनर के तहत बनने वाली यह फ़िल्म हॉलीवुड फिल्म निर्माता चक रसेल द्वारा निर्देशित है और प्रीती शहानी द्वारा सह-निर्मित है । फ़िल्म 19 अक्टूबर 2018 में देशभर में रिलीज होगी ।