फ़िल्ममेकिंग से लेकर टॉक शो, रिएल्स्टी शो को जज करने तक करण जौहर ने हर कोई को बखूबी किया है । मनोरंजन उद्योग में कौनसा काम कैसे करना है, करण जौहर ये बखूबी जानते हैं । भले ही करण जौहर का काम काबिलेतारिफ़ था, लेकिन समय के दौरान, उन्हें तमाम आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा । और उसकी वजह या तो उनकी फ़िल्ममेकिंग, या रिएल्टी शो या फ़िर टॉक शो करना रहा । लेकिन इन सब आलोचनओं ने उन्हें हताश नहीं किया बल्कि प्रोत्साहित ही किया ।

धर्मा प्रोडक्शन के लेटेस्ट वीडियो में करण जौहर ने उन लोगों को आड़े हाथों लिया है जिन्होंने उनके करियर के हर एक मोड़ पर उनकी आलोचना की । यह वीडियो एक निर्देशक के बारें में है जिसे कहा गया कि वह फ़िल्म निर्देशित करने के लिए बहुत छोटा है । यह एक निर्माता के बारें में है जिसे सलाह दी गई कि वह समलैंगिकता पर फिल्म न बनाए । यह उसके लिए है जो टीवी के लिए नहीं है । यह वीडियो धर्मा प्रोडक्शंस की दूसरी इन हाउस ब्रांच धर्मा 2.0 के लिए है । शरण शर्मा द्दारा निर्देशित इस वीडियो में करण जौहर नजर आ रहे हैं और व्यंग्यात्मक तरीके से आलोचकों को जवाब दे रहे हैं ।

फ़िल्मों की बात करें तो, करण जौहर इन दिनों बाहुबली 2: द कन्क्लूजन के 1000 करोड़ क्लब में शामिल होने पर खुशी से फ़ूले नहीं समा रहे हैं ।