प्रियंका चोपड़ा 18 जुलाई को 35 साल की हो गईं हैं और अपने जन्मदिन को उन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ मनाया । इन दिनों प्रियंका विदेश में अपनी मां मधु चोपड़ा, अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ छुट्टीयां मना रही हैं और विदेशों के खूबसूरत बीच का लुत्फ़ उठा रही हैं ।

भले ही प्रियंका चोपड़ा का जन्मदिन जा चुका है लेकिन चोपड़ा परिवार की छुट्टीयां अभी भी जारी है । वह अपने परिवार के साथ छुट्टियों का आनंद उठा रही हैं और अपने प्रशंसकों को लगातार इसकी झलक भी दे रही हैं । गुरुवार के दिन, प्रियंका चोपड़ा ने स्वीमिंग करते हुए खुद का एक वीडियो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया जिसमें वह बिकिनी में नजर आ रही हैं । प्रियंका इसमें बेहद खुश दिखाई दे रही हैं । इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, “Take me away.. to a secret place.. our hideaway.. ????#oceanbaby #islandgirl.”

फ़िल्मों की बात करें तो, प्रियंका चोपड़ा जल्द ही अपनी दूसरी हॉलीवुड फ़िल्म ए किड लाइक जेक की शूटिंग शुरू करेंगी, यह फ़िल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में जिम पार्सन्स, क्लेयर डेन्स और ओक्केविया स्पेन्सर अहम भूमिका में नजर आएंगे । इसके अलावा, प्रियंका ने अपनी तीसरी अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म इजंट इट रोमांटिक की शूटिंग शुरू कर दी है । इस फ़िल्म में वे रिबेल विल्सन, लिआम हेम्सवर्थ, एडम डिवाइन जैसे कलाकारों के साथ नजर आएंगी । यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है । टोड स्ट्रॉस-स्कुलसन द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 14 फ़रवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

take me away.. to a secret place.. our hideaway.. ????#oceanbaby #islandgirl Pic courtesy- @madhuchopra

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on