जब भी करण जौहर की फ़िल्म कभी खुशी कभी गम का जिक्र होता है, हर किसी के दिमाग में फ़िल्म की जबरदस्त कहानी, बेहद बड़े किरदार और सुपरहिट म्यूजिक जहन में घूम जाता है । इन सब के बीच, कई बार ये सुनने में आया कि फ़िल्म में अभिषेक बच्चन का किरदार भी लिखा गया था, जो कि एक कैमियो था, लेकिन फ़िल्म में उनका एक भी सीन नजर नहीं आया ।

लेकिन इस बार हम आपके लिए लाए हैं फ़िल्म कभी खुशी कभी गम में से अभिषेक बच्चन के वो सीन जिन्हें फ़िल्म में से डिलीट कर दिया गया । करण ने खुद इस बात को कबूला कि उन्हें फ़िल्म की लंबाई छोटी करने के लिए अभिषेक के कैमियो सीन पर कैंची चलानी पड़ी । यदि आप भी उस सीन को देखेंगे तो शर्तिया आप भी खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे । वो कहते हैं न कि भगवान की इच्छा और एडिटिंग टेबल पर एडिटर की हाथों को कोई चुनौती नहीं दे सकता ।

हालिया डिलीटेड सीन की सीरिज में करण जौहर ने हमें अभिषेक बच्चन के उस सीन की एक झलक दिखलाई जो फ़िल्म में से काट दिए गए । इसी के साथ पू (करीना कपूर खान) और रोहन (ह्रितिक रोशन), अंजली (काजोल) का भारत के लिए प्यार, और शाहरुख खान, ह्रितिक रोशन और बच्चे के साथ तीनों की तिकड़ी का अपने गालों पर हाथ रखकर बैठना और ये सोचना कि आखिर महिलाएं ऐसी क्यों होती हैं ।