भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक फ़िल्म से अपना कमबैक करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं । हाल ही में अनुष्का शर्मा के पति और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का की तारीफ़ की और बताया कि किस तरह अनुष्का ने मां के रूप में बड़ा बलिदान दिया है । साथ ही विराट ने बताया कि अनुष्का के आने से उनकी जिंदगी के मायने पूरी तरह से बदल गए । वो उनके लिए बहुत बड़ी इंस्पिरेशन हैं।

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को बताया अपनी प्रेरणा ; कहा- “मां बनने के बाद किए कई बलिदान”

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को बताया अपनी प्रेरणा 

विराट ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि अनुष्का ने अपने जीवन को कैसे आगे बढ़ाया, यह देखकर उन्हें अहसास हुआ किउन्हें जो भी समस्याएं थीं, वे कुछ भी नहीं थीं ।विराट ने अपने हालिया आरसीबी (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) पॉडकास्ट के दौरान कहा, “पिछले दो वर्षों में जिस तरह से चीजें हुई हैं हमारे पास हमारा बच्चा है । एक मां के रूप में उन्होंने जो बलिदान दिए हैं, वह बड़े पैमाने पर हैं । उसे देखकर मुझे अहसास हुआ कि मेरी जो भी समस्याएं थीं, वे कुछ भी नहीं थीं । हर कोई चिंता करता है । जब आपका परिवार आपसे प्यार करता है कि इससे पता चलता है कि आप कौन हैं? आप ज्यादा उम्मीद नहीं करते हैं, क्योंकि यह बुनियादी आवश्यकता है ।

विराट ने अनुष्का को अपनी प्रेरणा बताते हुए आगे कहा, “हम हमेशा अपनी इंस्पिरेशन अपने आसपास खोजते हैं । अनुष्का मेरी लाइफ में प्रेरणा का सबसे बड़ा स्रोत हैं । उनके आने से मेरी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है । जब हम किसी से प्यार करते हैं तो हमारे अंदर खुद ब खुद कई बदलाव आते हैं । जिंदगी को लेकर अनुष्का की सोच बिल्कुल अलग है । उन्होंने मुझे पहले से बेहतर बनाया है, मैंने उनकी वजह से चीजों को एक्सेप्ट करना सीखा है ।