विवेक रंजन अग्निहोत्री को पिछले साल रिलीज हुई अब तक की अपनी सबसे सफल फिल्मों में से एक द कश्मीर फाइल्स के लिए लगातार सरहाना मिल रही है । फिल्म और फिल्म की कास्ट को बैक टू बैक कई अवॉर्ड्स भी मिल रहें है । बता दें विवेक रंजन अग्निहोत्री उन कुछ गिने चुनें फिल्म मेकर्स में से एक हैं जिन्होंने अपनी फिल्मों के जरिए भारतीय जनता को सच्चाई से रूबरू कराया है, जिसे शायद उन्होंने पहले कभी नही देखा या सुना था ।

de7099ad-9fba-4ced-aa9a-932fcb2efc66

विवेक रंजन अग्निहोत्री को मिला सम्मान 

फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री को द ताशकंद फाइल्स और द कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्मों पर काम करने के लिए कल अहमदाबाद में हुए GIFA Golden Awards से गुजरात के सीएम भूपेंद्रभाई पटेल द्वारा सम्मानित किया गया हैं ।

इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “थैंक यू #GIFA2023 और मुझे गोल्ड अवार्ड से सम्मानित करने के लिए गुजरात के शानदार लोगों को । इस मौके पर मैं स्वर्गीय श्री संजीव कुमार जी को याद करता हूं- गुजरात की धरती के सबसे महान कलाकारों में से एक । गुजराती सिनेमा रूटेड हैं, कंटेंट में समृद्ध है और भारत की सच्ची भावना का प्रतिनिधित्व करता है ।

हाल ही में विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स नेबेस्ट फिल्म’, ‘बेस्ट स्क्रीनप्ले’,  ‘बेस्ट एक्टरऔरबेस्ट एक्टर इन नेगेटिव रोल’  के लिए ज़ी सिने अवार्ड्स 2023 में अवॉर्ड्स जीते है ।

इस बीच, विवेक रंजन अग्निहोत्री अपनी अगली फिल्म द वैक्सीन वॉर की रिलीज के लिए तैयारी कर  हैं, जो 15 अगस्त, 2023 को 11 भाषाओं में रिलीज होगी, जो इसे अब तक फिल्माई गई प्रॉमिसिंग फिल्मों में से एक बनाती है ।