भारतीय क्रिकेट कप्तान, विराट कोहली के लिए एक बहुत ही दिलचस्प शुरुआत है । बीते साल दिसंबर में विराट कोहली ने 11 दिसंबर को अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से इटली के टस्कनी में शादी रचाई । शादी के बाद कुछ दिन साथ बिताने के बाद दोनों अपने-अपने काम पर लौत गए । अनुष्का शर्मा जहां अपनी शूटिंग में व्यस्त हो गईं वहीं विराट कोहली भी टेस्ट मैच और एकदिवसीय मैच में व्यस्त हो गए । शुरूआत में टेस्ट मैच में मिली हार के बाद आज जब श्रीलंका के खिलाफ़ भारत ने वनडे मैच जीत लिया है तो भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान पनी इस जीत का श्रेय अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को देते है ।

…तो अनुष्का शर्मा की वजह से विराट कोहली ने जीता मैच

अनुष्का शर्मा ने किया विराट कोहली को मोटिवेट

विराट कोहली ने अनुष्का की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा, 'यह दौरा काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है । मैदान के बाहर रहे लोगों को इसका काफी श्रेय मिलना चाहिए । मेरी पत्नी जो मुझे लगातार प्रेरित करती रहती है उसे भी काफी श्रेय दिया जाना चाहिए । उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा शर्मा पूरी सीरीज में उन्हें मोटीवेट करती रही हैं । कोहली ने कहा अतीत में कई बार उनके प्रदर्शन को लेकर अनुष्का शर्मा की आलोचना हुई है, लेकिन कठिन समय में अनुष्का हमेशा उनके साथ खड़ी रही और उन्हें मोटीवेट करती रही । कोहली ने कहा वह एक ऐसे जोन में हैं, जहां चारों तरफ अच्छे लोग है जो उन्हें मोटीवेट करते रहते हैं । कोहली ने यह भी कहा जब आप टीम को लीड करते होते हैं, तो आप को अच्छा प्रदर्शन करना होता है ।

यह भी पढ़ें : अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बनेंगे करण जौहर के पहले मेहमान

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट ने 96 गेंदों पर 129 रनों की नाबाद पारी खेली । इसके साथ ही भारत ने छह वनडे मैचों की सीरीज 5-1 से अपने नाम की । शुक्रवार को सीरीज के आखिरी एकदिवसीय मैच को आठ विकेट से जीतने के साथ-साथ सीरीज को 5-1 से जीतने के बाद विराट ने इस जीत का श्रेय अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को दिया । उन्होंने अनुष्का के लिए कहा कि वह पूरी सीरीज में उन्हें मोटीवेट करती रही हैं और उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए अनुष्का को भी श्रेय जाता है । आपको बता दें कि अनुष्का से शादी के बाद विराट कोहली का ये पहला दौरा है ।

पूरे टूर्नामेंट के दौरान अनुष्का शर्मा बहुत सपोर्टिव पत्नी रहीं हैं । जब विराट ने अपने 35वें एकदिवसीय मैच में शतक लगाया तो अनुष्का ने उनकी तारीफ़ में लिखा, , “What a guy.”

फ़िल्मों की बात करें तो, अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने प्रोडक्शन की तीसरी फ़िल्म परी के रिलीज की तैयारी में जुटी हुई है । यह फ़िल्म 2 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसी के साथ अनुष्का वरुण धवन के साथ यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म सुई धागा- मेड इन इंडिया में नजर आएंगी । दिल को छूती प्रेम कहानी के माध्यम से यह फ़िल्म अपने सपनों को आकार देने वाले जूनून को दर्शाती है । यह फ़िल्म मेक इन इंडिया कैम्पेन से प्रेरित है । इस फ़िल्म में वरुण टेलर के किरदार में नजर आएंगे जबकि अनुष्का कढ़ाई करने वाली के किरदार में दिखाई देंग़ी । यशराज फ़िल्म्स की सुई धागा-मेड इन इंडिया, इस साल गांधी जयंती से ठीक पहले यानी 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।