सैफ अली खान और ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म विक्रम वेधा के निर्माताओं ने दो नए वीडियो के साथ विक्रम वेधा के सेट पर पर्दे के पीछे के एक्शन से पर्दा उठाया है । पहला वीडियो सभी एक्शन, टीम वर्क और मस्ती की एक झलक देता है, जो सैफ अली खान को विक्रम के रूप में बड़े पर्दे पर जीवंत करता है। विक्रम के रूप में सैफ, वेधा की तलाश करते हुए एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं, क्योंकि वह पुष्कर और गायत्री के निर्देशन में हाथ में एक पिस्तौल पकड़े हुए हैं। वीडियो में सैफ को बेवकूफ बनाते हुए और टेक के बीच चर्चा में डूबे हुए, विक्रम का सबसे अच्छा वर्जन देने के लिए कमर कसते हुए भी दिखाया गया है ।

विक्रम वेधा के मेकर्स ने BTS वीडियो के जरिए दिखाया बेखौफ़ गैंगस्टर ‘वेधा’ बने ऋतिक रोशन और निडर पुलिस ऑफ़िसर ‘विक्रम’ बने सैफ अली खान का टफ़ एक्शन मोड

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा

जबकि, एक अलग वीडियो में वेधा बनने की प्रक्रिया में डूबे ऋतिक रोशन की यात्रा पर रोशनी डाली गई है । अपने लुक पर काम करने के बीटीएस शॉट्स से शुरू होकर, वेधा के अलग-अलग रंगों और विचित्रताओं को प्रदर्शित करने के लिए, ऋतिक ने पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में अभिनय किया है । विक्रम वेधा के सेट से हाल ही में रिलीज़ किया गया कंटेंट वेधा के निर्माण में जाने वाले एक्शन, ड्रामा और कड़ी मेहनत की गहराई से जानकारी देता है।

विक्रम वेधा के निर्माताओं ने पहले अपनी फिल्म के लिए एक आकर्षक टीज़र के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया था । टीज़र को दर्शकों से बहुत प्यार और सराहना मिली थी और यह अब तक का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला हिंदी फ़िल्म टीज़र है । इस महीने की शुरुआत में, विक्रम वेधा की टीम ने प्रशंसकों के लिए अपनी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए 10 शहरों में पहली बार विशेष प्रीव्यू भी आयोजित किया था । एक्शन से भरपूर ट्रेलर रोमांचकारी सीन्स और सीटी बजाने लायक क्षणों के साथ पूरा हुआ, जिससे फिल्म के रिलीज होने के साथ उम्मीदें और बढ़ गई हैं ।

विक्रम वेधा पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर है। विक्रम वेधा की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि एक सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खूंखार गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है। जो एक बिल्ली और चूहे के पीछा करने की तरह है, जहां वेधा - एक मास्टर स्टोरीटेलर है, वहीं विक्रम को कहानियों की एक श्रृंखला के माध्यम से परतों को उभारने में मदद करता है, जो सोची-समझी नैतिक अनिश्चितता की ओर ले जाता है ।

विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स एंड जियो स्टूडियोज और एक YNOT स्टूडियो प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया है । यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस. शशिकांत और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। विक्रम वेधा 30 सितंबर 2022 को वैश्विक स्तर पर बड़े पर्दे पर दस्तक देगी ।