बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला प्राइम वीडियो के आपकमिंग क्राइम ड्रामा, हश हश के साथ अपने बिग डिजिटल डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो रहस्यों, सस्पेंस और ड्रामा से भरपूर है। जैसा कि दर्शक इस रहस्य को जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, स्ट्रीमिंग सेवा ने आज जूही चावला द्वारा निभाए गए किरदार की एक झलक दी। वह विवादों से घिरी एक पावरफुल और गतिशील पैरवीकार इशी संघमित्रा की भूमिका निभाती हैं। प्रोमो से ऐसा लगता है कि ईशी कुछ 'डार्क सीक्रेट्स' को पकड़े हुए है जो उसे भयानक मुसीबत में डाल सकता है। क्या ईशी झूठ और छल के इस जाल से निकल पाएगी या इसमें और उलझ जाएगी? इन सब सवालों का जवाब सीरीज की रिलीज के साथ ही मिलेगा ।

Hush Hush: प्राइम वीडियो की क्राइम ड्रामा सीरीज़ हश हश में जूही चावला छुपाती नजर आ रही हैं कुछ ‘डार्क सीक्रेट्स’, देखें वीडियो

हश हश से जूही चावला का डिजीटल डेब्यू

तनुजा चंद्रा द्वारा निर्देशित और सह-निर्मित हश हश एक क्राइम ड्रामा है जिसमें सोहा अली खान, कृतिका कामरा, शाहना गोस्वामी, करिश्मा तन्ना और आयशा जुलखा भी हैं, और यह विशेष रूप से 22 सितंबर को भारत और दुनिया भर के 240 देशों में प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी ।

हश हश 23 सितंबर से शुरू होने वाले ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 के लिए प्राइम वीडियो के फेस्टिव लाइन-अप का एक हिस्सा है। प्राइम वीडियो चैनलों के माध्यम से पार्टनर्स से आकर्षक "दिवाली स्पेशल डिस्काउंट" के अलावा लाइन-अप में कई अन्य ओरिजिनल सीरीज और कई भाषाओं में ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं।