30 सितंबर को रिलीज होने जा रही ॠतिक रोशन और सैफ़ अली खान की विक्रम वेधा को लेकर फ़ैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है । इसी क्रेज को भुनात हुए मेकर्स फ़ैंस के लिए लेकर आए हैं विक्रम वेधा के ट्रेलर को रिलीज से पहले देखने का मौका । इसमें फ़ैंस को #VikramVedhaPose में अपनी पिक्चर शेयर करनी है और जिसके बाद उन्हें रिलीज से पहले विक्रम वेधा के ट्रेलर को देखने का मौका मिलेगा । ॠतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर उस पोज को करके भी बताया है ।

Vikram Vedha: ॠतिक रोशन और सैफ़ अली खान ने फ़ैंस को दिया विक्रम वेधा ट्रेलर को रिलीज से पहले देखने का गोल्डन चांस

ॠतिक रोशन और सैफ़ अली खान की विक्रम वेधा

इस अहम अनाउंसमेंट को शेयर करते हुए विक्रम वेधा के लीड एक्टर ॠतिक रोशन ने एक वीडियो पोस्ट की हैं । इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, “विक्रम आप सभी के लिए एक अहम सूचना के साथ आया हैं । अपना #VikramVedhaPose साझा करें और पूरी दुनिया के पहले कल #VikramVedhaTrailer देखने का मौका पाएं ! #VikramVedha 30 सितंबर 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी ।”

विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स एंड जियो स्टूडियोज और YNOT स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस शशिकांत और द्वारा निर्मित हैं, जो 30 सितंबर 2022 को विश्व स्तर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी ।