हॉटस्टार स्पेशल कॉफी विद करण सीजन 7 में ग्लैमर और फैशन भी खूब देखने को मिल रहा है । इस शो में न सिर्फ पॉपुलर सेलेब्स का वार्डरोब गेम ऑन प्वाइंट है बल्कि शो में वो अपना सिग्नेचर एनिग्मा भी लेकर आते हैं। यही वजह है जो हम उन सेलेब्स पर एकदम फिदा हो जाते है। शो के 10वें एपीसोड में अपने ग्लैमर गेम को एक लेवल और ऊपर ले जाते हुए काउच पर नजर आएंगी ब्यूटीफुल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और शो पर कैट का साथ देने आ रहें है उनके कोस्टार्स और देश के धड़कन ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी । ये इस सीजन का पहला ट्राई होगा जो इस कॉनवर्जेशन को सुपर हॉट बनाने के साथ ही सुहागरात का एक नया कॉन्सेप्ट भी देगा । तो इसी के साथ एक पर दिलचस्प और फनफिलिंग राइड के लिए हो जाइए तैयार ।

Koffee With Karan 7: कैटरीना कैफ ने अपनी रिलेशनशिप डिटेल्स शेयर कर बताया, ‘विकी कौशल कभी मेरे रडार पर थे ही नहीं’ ; ये फ़िल्ममेकर बनीं दोनों के लिए क्यूपिड

विकी कौशल को ज्यादा जानती नहीं थी कैटरीना कैफ

करण के चैट शो पर फाइनली कैटरीना कैफ ने विकी कौशल के साथ अपने रिलेशनशिप की डीटेल्स शेयर की। उन्होंने बताया कि कैसे उनके प्यारे हसबैंड विकी कभी उनकी 'रडार' पर थे ही नहीं । कैटरीन ने कहा, “मैं उनके बारे में ज्यादा जानती भी नहीं थी । वह सिर्फ एक नाम था जिसे मैंने सुना था लेकिन कभी उससे जुड़ी नहीं थी । लेकिन फिर, जब मैं उनसे मिली, तो मैं उन पर फिदा हो गई ।”

कैट ने आगे ये भी बताया कि वो पहली इंसान जिससे उन्होंने विकी कौशल के बारे में शेयर किया था वो निर्देशक जोया अख्तर थीं, जिनकी पार्टी में क्यूपिड ने अपना रोल प्ले किया था ।

ऐसे में विक्की के साथ अपने रिलेशनशिप को अनएक्सपेक्टेड और ऑउट ऑफ ब्लू बताते हुए कैटरीना ने शेयर किया कि “यह मेरी डेस्टिनी थी और यह वास्तव यह होना था । इतने सारे संयोग थे कि एक समय पर यह सब बेहद अनरियल लगने लगा ।”