ख़ुदा हाफिज जैसी हिट फ़्रेंचाइज़ी देने वाले डेयरडेविल अभिनेता विद्युत जामवाल ने अपनी आगामी फिल्म क्रैक की घोषणा कर अपने फ़ैंस को उत्साहित कर दिया है । विद्युत जामवाल की क्रैक भारत की पहली एक्सट्रीम स्पोर्ट्स ड्रामा है ।  इस फ़िल्म में विद्युत जामवाल के साथ जैकलीन फर्नांडीज और अर्जुन रामपाल भी लीड रोल में नज़र आएंगे ।यह भारत की पहली एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एक्शन फ़िल्म है ।

एक्सट्रीम स्पोर्ट्स ड्रामा क्रैक के लिए विद्युत जामवाल ने बदला अपना लुक, शेयर किया ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो

क्रैक से विद्युत जामवाल का लुक 

इससे पहले आज, विद्युत ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया कि कैसे उन्होंने फिल्म के लिए हेयर ट्रांसफॉर्मेशन किया । वीडियो में, विद्युत एक मुलेट को रॉक करते हुए दिखाई दे रहे हैं - एक बोल्ड लुक जिसे विद्युत के अलावा कोई भी इतनी आसानी से नहीं अपना सकता है। उन्होंने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया, "हाँ!!! आपको मेरे MULLET के साथ खेलने की अनुमति है।

रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और एक्शन हीरो फिल्म्स और पीजेड पिक्चर्स द्वारा निर्मितविद्युत जामवालपराग सांघवी द्वारा निर्मितऔर एक्शन हीरो फिल्म्स एंड टीम द्वारा निर्मितआदि शर्मा और आदित्य चौकसी द्वारा सह-निर्मित है । आदित्य दत्तसरीम मोमीमरेहान द्वारा लिखित अतिरिक्त पटकथा के साथ खान - मोहेंदर प्रताप सिंह द्वारा संवादआदित्य दत्त द्वारा निर्देशित और विद्युत जामवाल अभिनीत फिल्म क्रैक'- (जीतेगा तो जिएगाकी शूटिंग पोलैंड में शुरू हो चुकी है और यह 2023 में प्रर्दशित होगी।