अमेजन ओरिजिनल ब्रीद: इनटू द शैडोज सीजन 2 के प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने में बस अब एक दिन का ही समय बाकी है और दर्शक इसे लेकर काफी एक्साइटेड है । ट्रेलर और कैरेक्टर प्रोमो सामने आने के साथ, सीजन और ज्यादा इंटेंस, रहस्यपूर्ण और माइन्ड गेम्स से भरा होने का वादा करता है । सीजन 2 में अभिषेक बच्चन, अमित साध, नित्या मेनन, सैयामी खेर और इवाना कौर अपनी भूमिकाओं को रिप्राइज करते  हुए दिखाई देंगे, जबकि नवीन कस्तूरिया इस सीरीज में नए हैं । प्रीमियर की डेट के करीब, निर्देशक मयंक शर्मा, जिन्होंने ब्रीद फ्रैंचाइज़ी का निर्देशन किया है, सीरीज के लिए अपनी योजना के बारे में बात की और बताया कैसे उन्होंने सीजन 2 के लिए हर छोटी से छोटी डिटेल्स को प्री-प्लान किया है । 

 aaab7a98-1d3f-48bb-9b98-ef096d63703c

ब्रीद: इनटू द शैडोज 2

मयंक शर्मा साझा करते हैं, “ब्रीद: इनटू द शैडोज का कॉन्सेप्ट् दो सीज़न का ही था । अगर आप पिछले सीज़न के कहानी को देखें, तो यह बहुत अच्छी तरह से सोचा गया था क्योंकि हम हमेशा से जानते थे कि हम आगे कहां जाने वाले हैं । दर्शकों को बांधे रखना सबसे बड़ी चुनौती थी जब हम अगला सीज़न लिख रहे थे क्योंकि दो बड़े फैक्टर्स - अविनाश और जे सह-अस्तित्व पहले से ही सीज़न 1 में और साथ ही सी -16 के रहस्य से बाहर थे। सी-16 पार्ट को अगले सीज़न में एक्सप्लोर करने में मुझे बहुत मज़ा आया और मुझे आशा है कि आप सभी इस बड़े प्रदर्शन का आनंद लेंगे...अगर ऐसा होता है ।

दर्शकों को जिज्ञासा को बरकरार रखते हुए, मयंक ने आगे कहा, “हमने लगभग 3 साल का टाइम जंप लिया है, और जानबूझकर हमने सीज़न को बहुत अलग तरीके से लिखने और एक्जीक्यूट करने की कोशिश की है और हमारा पूरा दृष्टिकोण बहुत अलग है । कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किरदारों को जानते हैं, आप उनके मकसद को जानते हैं लेकिन फिर भी हमने अविनाश, जे, कबीर, आभा, शर्ली और अब न्यू एंट्रेंट, विक्टर के नए सफर के लिए 3 साल बाद भी उत्सुकता पैदा करने की कोशिश की है । विक्टर का किरदार बहुत सारी जिज्ञासा और अनदेखी गतिशीलता को जोड़ने वाला है, जिसे हमने पिछले सीज़न में नहीं देखा है, क्योंकि यह सब योजना का हिस्सा था । हमने सोचा था कि हम पहले सीज़न में कुछ परतें खोलेंगे, और बाकी हम आगे बढ़ते हुए तलाशेंगे। हम वास्तव में उम्मीद कर रहे हैं कि दर्शक उस रोमांच और आश्चर्य का आनंद लेने जा रहे हैं जो सीजन 2 में परिस्थितियां और किरदार उन पर डालने वाले हैं ।

ब्रीद: इनटू द शैडोज सीजन 2 एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है जिसमें अभिषेक ए बच्चन, अमित साध, निथ्या मेनन, नवीन कस्तूरिया, सैयामी खेर और इवाना कौर मुख्य भूमिकाओं में हैं । अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, आठ-एपिसोड की यह ओरिजिनल सीरीज मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित हैं, जिन्होंने अरशद सैयद, विक्रम तुली, प्रिया सग्गी और अभिजीत देशपांडे के साथ सीजन 2 का सह-निर्माण भी किया है । 

यह बहुप्रतीक्षित अमेजन ओरिजिनल भारत और दुनिया भर के 240 देशों में 9 नवंबर को विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी ।