होम्बले फिल्म्स 'कांतारा' तब से अपनी सफलता की मिसाल कायम कर रही है जब से इसे सिनेमाघरों में दर्शकों और आलोचकों का अपार प्यार मिला है । पहले कन्नड़ में फिर पैन इंडिया मार्केट्स में, फिल्म लगातार अच्छी कमाई रही है । 14 अक्टूबर को रिलीज हुई कांतारा हिंदी बॉक्स ऑफ़िस पर कई बड़ी बॉलीवुड फ़िल्मों को पीछे छोड़ चुकी है । रिलीज़ के लगभग 3 हफ्ते बाद भी फ़िल्म बॉक्स ऑफिस अच्छी कमाई करने में कामयाब हो रही है । 

 Box Office: चार हफ़्ते बाद भी दर्शक जुटाने में कामयाब हो रही है कांतारा, अब तक कमाए कुल 62.40 करोड़ रु ; मिली और डबल एक्सएल से आगे निकली कैटरीना कैफ की फोन भूत

कांतारा दर्शक जुटाने में कामयाब हो रही है 

कांतारा अब तक बॉक्स ऑफ़िस पर कुल 62.40 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । कांतारा को जो भी देख रहा है वो इसे मास्टरपीस बताया जा रहा है । कांतारा के हिंदी डब वर्जन भी अच्छी-ख़ासी सफलता हासिल कर रहा है । अब तक रिलीज़ हुई साउथ की हिंदी डब वर्जन फ़िल्मों में कांतारा ने केजीएफ 1 और कार्तिकेय को पीछे छोड़ दिया है । बॉक्स ऑफिस पर शानदार वृद्धि दर्ज करने के अलावा, कांतारा ने भारत की करेंटे टॉप 250 फिल्मों की सूची में भी नंबर 1 पर अपनी जगह बनाई, जिसे हाल ही में IMDb द्वारा जारी किया गया था । कांतारा रिलीज़ के 23 दिन बाद भी बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है । भले ही बॉक्स ऑफ़िस पर कई फ़िल्में रिलीज़ हुई लेकिन कांतारा अपने लिए दर्शक जुटाने में कामयाब हो रही है । कांतारा का कन्नड़ वर्जन और हिंदी वर्जन 30 सितंबर और 14 अक्टूबर को रिलीज किया गया था । 

वहीं बीते शुक्रवार रिलीज़ हुई फ़िल्मों पर नज़र डाले तो, कैटरीना कैफ़, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फोन भूत ने 2.05 करोड़ रु की ओपनिंग के साथ अपने फ़र्स्ट वीकेंड पर कुल 7.85 करोड़ रु की कमाई की । 

वहीं इसी के साथ रिलीज हुई जाह्नवी कपूर की मिली ने अपने फ़र्स्ट वीकेंड कुल 1.55 करोड़ रु की कमाई की  । और सोनाक्षी सिन्हा व हुमा क़ुरैशी की डबल एक्सएल ने अपने फ़र्स्ट वीकेंड कुल 47 लाख रु की कमाई की