विद्या बालन एक बार फ़िर सिल्वर स्क्रीन पर एक अलग प्रकार की फ़िल्म से वापसी कर रही है । विद्या बालन जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म तुम्हारी सुलु में एक रेडियो जॉकी के किरदार में नजर आएंगी । वैसे तो वह अपने उत्साहित प्रशंसकों को अपनी फ़िल्म की प्रोग्रेस और शूटिंग शेड्यूल के बारें में समय-समय पर बताती रहती हैं, लेकिन इस बार वह अपने 'मल्लू बॉयज' के साथ ओणम का त्यौहार मनाती हुई नजर आई ।

इस प्रोडक्शन हाउस का ऑफ़िशियल मीडिया अकाउंट, टी-सीरिज, जो तुम्हारी सुलु को प्रोड्यूस कर रहे हैं, ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की जिसमें विद्या बालन फ़िल्म के निर्देशक सुरेश त्रिवेणी के साथ-साथ संपादक शिव पनीकर के साथ नजर आ रही है । इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा गया कि, "मल्लु बॉयज सुरेश त्रिवेणी (# तुम्हारी सुलु के निर्देशक) और संपादक शिव पनीककर # ओणम के शुभ अवसर पर सुलू (# विद्या बालन) के साथ हैं ।"

आपको बता दें कि ओणम, नई फसल के आने की खुशी में भी मनाया जाने वाला त्यौहार है जिसे भारत के दक्षिणी हिस्से, केरल में धूमधाम के साथ मनाया जाता है । यह एक प्रसिद्ध तथ्य है कि विद्या बालन एक पलक्कड़ अय्यर हैं [केरल मूल के तमिल ब्राह्मण] और इसलिए उनके परिवार ने ओणम को मुंबई में स्थित होने के बावजूद भी मनाया जाता है ।

फ़िल्म की बात करें तो, तुम्हारी सुलु में विद्या बालन के अलावा मानव कौल, नेहा धूपिया अहम रोल में नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी साल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।