नेशनल अवॉर्ड विनर विद्या बालन, जो चुनिंदा फ़िल्मों में ही नज़र आती हैं, जल्द ही स्कैम 1992 वेब सीरीज फेम प्रतीक गांधी के साथ फ़िल्म दो और दो प्यार में लीड रोल में नज़र आने वाली हैं । विद्या बालन ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है लेकिन अब फ़िल्मों में उनकी कम होती मौजूदगी उनके फ़ैंस को परेशान कर रही है । हालांकि, विद्या बालन सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फ़ैंस से कनेक्ट रहती हैं । हाल ही में अपनी आगामी फ़िल्म दो और दो प्यार के प्रमोशन के दौरान विद्या बालन ने खुलकर नेपोटिज्म पर बात की । साथ ही विद्या ने कहा कि किसी के बाप की इंडस्ट्री नहीं है ।

विद्या बालन ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर अलग टेक लेते हुए कहा, “किसी के बाप की इंडस्ट्री नहीं है…”

विद्या बालन ने नेपोटिज्म पर खुलकर बात की

इंडियन एक्सप्रेस एक्सप्रेसो को दिए इंटरव्यू में जब विद्या बालन से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का सामना किया है, तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, “नेपोटिज्म है या नहीं, लेकिन मैं यहां हूं । किसी के बाप की इंडस्ट्री नहीं है, नहीं तो हर बाप का बेटा और हर बाप की बेटी सक्सेसफुल होते ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, विद्या बालन की आगामी फ़िल्म दो और दो प्यार 19 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है । इस फ़िल्म में विद्या के साथ प्रतीक गांधी के अलावा इलियाना डिक्रूज और सेंधिल राममूर्ति भी अहम रोल में नज़र आने वाले हैं । शीर्षा गुहा ठाकुरता के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है ।