करीना कपूर खान ने इरफ़ान खान के साथ अपनी आगामी फ़िल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग शुरू कर दी है । इस फ़िल्म में पहली बार करीना कपूर खान पुलिस अफ़सर के किरदार में नजर आएंगी । करीना कपूर खान लंदन में अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग शुरू कर दी है । फ़िल्म के सेट से करीना के गॉर्जियस पुलिस अफ़सर लुक सामने आए हैं जिसने फ़िल्म को लेकर उत्साह बढ़ा दिया है ।

VIDEOS: आत्मविश्वास से भरा है अंग्रेजी मीडियम में करीना कपूर खान का 'कॉप लुक', मिल गया सबूत

करीना कपूर खान का कॉप लुक

अंग्रेजी मीडियम में करीना पुलिस अफ़सर के किरदार में नजर आएंगी । और फ़िल्म के सेट से करीना के लुक की कुछ तस्वीरें सामने आ चुकी है जिसमें करीना कॉप लुक में काफ़ी इंप्रे्सिव लग रही है । और अब अंग्रेजी मीडियम सेट से करीना की कुछ और तस्वीरें सामने आई है जिसमें उनका एक और कॉप लुक सामने आ रहा है । पुलिस जैकेट पहने करीना का आत्मविश्वासी लुक जबरदस्त लग रहा है । इस फ़िल्म में करीना पहली बार पुलिस अफ़सर के रूप में नजर आएंगी ।

View this post on Instagram

#KareenaKapoorKhan on the sets of #AngreziMedium | @realbollywoodhungama

A post shared by Bollywood Hungama? (@realbollywoodhungama) on

दूसरी इमेज में दिखा अलग लुक

दूसरी लीक फ़ोटो में करीना कार के अंदर बैठी हुई नजर आ रही है । आंखों पर चश्मा लगाए हुए करीना का अंदाज काफ़ी दमदार लग रहा है ।

View this post on Instagram

#angrezimedium ❤❤❤ @nainas89 @yiannitsapatori @anaitashroffadajania

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान भी करीना के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं । उन्होंने इस बारें में कहा कि, ''अंग्रेजी मीडियम स्पेशल फिल्म है और हमें खुशी है कि करीना इस फिल्म का हिस्सा हैं । हम फिल्म में नया कैरेक्टर लेना चाहते थे और वह इसके लिए परफेक्ट हैं । वह पुलिस की भूमिका में दिखेंगी और उन्होंने ऐसा रोल पहले कभी नहीं किया है ।''

यह भी पढ़ें : FIRST LOOK: इरफ़ान खान की अंग्रेजी मीडियम में करीना कपूर खान का गॉर्जियस पुलिस अफ़सर लुक आया सामने

अंग्रेजी मीडियम की बात करें तो इसमें इरफ़ान खान लीड रोल में नजर आएंगे । इसके अलावा राधिका मदान भी फ़िल्म में अहम रोल में दिखाई देंगी । होमी अदजानिया के निर्देशन में बन रही अंग्रेजी मीडियम, साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म हिंदी मीडियम की सीक्वल है ।