कंगना रनौत का अपनी आगामी फ़िल्म जजमेंटल है क्या, के प्रमोशनल सॉंग लॉंच के दौरान पत्रकार जस्टिन राव के झगड़ा अब एक अलग रूप ले चुका है । एक तरफ़ जहां एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया ने फ़िल्म की निर्माता एकता कपूर को लेटर लिखकर कंगना से इस मुद्दे पर माफ़ी की मांग की अन्यथा पूरा मीडिया जगत जजमेंटल है क्या, का बहिष्कार करेगा । इसके बाद एकता कपूर ने अपने प्रोडक्शन हाउस बालाजी प्रोडक्शसं के माध्यम से लिखित में माफ़ी मांग ली थी लेकिन कंगना ने माफ़ी नहीं मांगी । VIDEO: राखी सावंत ने कंगना रनौत को दी फ़्री की सलाह-'बॉलीवुड में रहना है तो मीडिया से 'पंगा' कभी मत लो'

लेकिन फ़िर कंगना ने मीडिया जगत को संबोधित करते हुए अपना बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने मीडिया के एक वर्ग को देशद्रोही और चिंदी कहा है । लेकिन कंगना का मीडिया जगत को 'देशद्रोही और बिकाऊ' कहना राखी सावंत को रास नहीं आया । राखी सावंत ने कंगना को अब करारा जवाब दिया है ।

राखी सावंत ने कंगना रनौत को दिया लेसन

एक ईवेंट में शामिल हुई राखी से जब पूछा गया कि कंगना का मीडिया जगत को 'देशद्रोही और बिकाऊ' कहने पर वह क्या कहना चाहेंगी, इस पर राखी ने कहा कि, ''मैं कंगना से कहना चाहूंगी कि, तुम भी मेंटल हो, मैं भी मेंटल हूं, हम दोनों मेंटल केस है । इसलिए हमें जजमेंटल नहीं होना चाहिए । जैसा कि तुम्हारी फ़िल्म भी आ रही है जजमेंटल है क्या । तुम अपनी फ़िल्म के प्रमोशन पर बहुत अच्छा बोलती हो तुम्हारी हर फ़िल्म हिट भी होती है और तुम एक अच्छी एक्ट्रेस भी हो लेकिन दोस्त यदि बॉलीवुड में रहना है तो, मीडिया से पंगा कभी नहीं लेना । ये ताज पहनाते भी हैं और उतार भी देते है ।"

राखी यहीं नहीं रूकी उन्होंने हंसते हुए खुद को 'मीडिया की बेटी' भी कहा ।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 12 : अनूप जलोटा के साथ नहाना चाहती हैं राखी सावंत