बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा पिछले कई दिनों से लगातार चर्चा में बनी हुई है । फिल्म विश्वविधाता से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली पूजा बत्रा दरअसल, नवाब शाह के साथ अपने लिंक-अप की खबरों और अब शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है । खबरों में कहा जा रहा है कि पूजा बत्रा ने बॉलीवुड एक्टर नवाब शाह के साथ गुपचुप शादी रचा ली है । हालांकि दोनों की तस्वीरें पहले भी साथ में नजर आती थी लेकिन अब एक बोमरैंग वीडियो इनकी शादी की खबर पर मोहर लगा रहा है । इसी बीच पूजा बत्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक बोल्ड फ़ोटो भी शेयर की है ।

पूजा बत्रा ने अपने बॉयफ़्रेंड नवाब शाह से रचाई 'सीक्रेट' शादी, दिखाया अपना बोल्ड लुक

पूजा बत्रा ने नवाब शाह से रचाई शादी

अपनी इस लेटेस्ट फ़ोटो में पूजा व्हाइट ब्रा और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही है । यकीनन इसमें पूजा का सेक्सी फ़िगर देखने वालों का मन ललचा रहा है ।

View this post on Instagram

Weekend Vibes

A post shared by Pooja Batra (@poojabatra) on

पूजा, नबाब के साथ रिलेशनशिप में है इसका खुलासा खुद पूजा ने कुछ दिन पहले किया था । और अब नवाब ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है । वीडियो में पूजा के हाथ में लाल चूड़ा नजर आ रहा है । ये वीडियो दोनों की शादी की तस्दीक करता है ।

View this post on Instagram

A story you can make a movie on ❤️?????

A post shared by Nawab Shah (@nawwabshah) on

पूजा की दूसरी शादी

नवाब शाह से पूजा की यह दूसरी शादी है । पूजा जब इंडस्ट्री में सेटल हो ही रही थीं तभी उन्होंने एनआरआई डॉक्टर डॉ. सोनू एस अहलूवालिया के प्यार में पड़कर एक्टिंग वर्ल्ड से दूरी बना ली थी । दोनों ने 2002 में शादी कर ली और पूजा लॉस एंजिलिस (कैलिफोर्निया) जाकर शिफ्ट हो गईं । हालांकि कपल के बीच 9 सालों बाद दूरियां आनी शुरू हो गईं और 2011 में इनका तलाक हो गया । 43 साल की पूजा ने विरासत, हसीना मान जाएगी, नायक, दिल ने फिर याद किया जैसी फिल्मों में काम किया है ।

View this post on Instagram

Stars can’t shine without darkness ⭐️⭐️❤️???? by @buntyprashantstudio_official

A post shared by Nawab Shah (@nawwabshah) on

मिस इंडिया में सैकंड रनरअप रह चुकी पूजा के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो, वह विरासत, कहीं प्यार न हो जाए, जोड़ी नंबर वन और नायक जैसी फिल्म में नजर आ चुकी हैं । नवाब शाह के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करेम तो अब तक वह मुसाफिर, लक्ष्य, डॉन 2, भाग मिल्खा भाग और दिलवाले जैसी फिल्मों में अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी है ।