राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अभिनीत जंगली पिक्चर्स की फ़िल्म बधाई दो की शूटिंग जोर शोर से शुरू हो चुकी है । हाल ही में, राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस परिवारिक मनोरंजन फ़िल्म के सेट से एक छवि साझा की ।

Video: राजकुमार राव ने बधाई दो के सेट पर खेला क्रिकेट, भूमि पेडनेकर ने शेयर किया शानदार बीटीएस वीडियो

राजकुमार राव ने शेयर की फ़िल्म के सेट से तस्वीर

इस छवि में, हम राजकुमार को एक उत्साहित मूड में अपनी मूंछों के साथ क्रिकेट का बल्ला पकड़े हुए देख सकते हैं, जिसमें उनके प्रशंसक उत्साह से लबरेज हैं । उन्होंने इमेज को कैप्शन दिया, "In between shots. Ground में Cricket खेलने का अलग ही मज़ा है। ना One tip, one hand, ना इस दीवार को direct टच हुई तो आउट वाले rules. #बधाईदो ।"

हमने नो-रूल लागू इस गेम के कुछ और दिलचस्प फोटोग्राफ और वीडियो खोजें हैं जहाँ कलाकारों को काम के बीच तरों ताजा होते हुए देखा जा सकता है । 'जीतेगा भाई जीतेगा' म्यूजिक के साथ इस शानदार वीडियो ने उनके सोशल मीडिया पर पूरी तरह से हलचल पैदा कर दी है।

बधाई दो की वर्तमान में उत्तराखंड में शूटिंग की जा रही है और कलाकारों को एक व्यापक शूटिंग शेड्यूल की योजना है, जो और एक होनहार परिवारिक फ्रैंचाइजी के रूप में बनायी जा रही है ।

बधाई दो फ्रेंचाइज़ी बधाई हो का एक हिस्सा है जो अपनी रिब-गुदगुदानेवाली, मनोरंजक और अपरंपरागत कहानी के लिए बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से हिट थी। जंगली पिक्चर्स ने ‘बधाई दो’ को राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर द्वारा अभिनीत करने की घोषणा की - स्क्रीन पर एक ताज़ा जोडी और ये दोनों पूरी तरह से अलग अवतार में दिखाई देंगे ।

फिल्म, ‘बधाई दो’ का निर्माण जंगली पिक्चर्स, हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा, निर्मित और अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी द्वारा लिखित है।