जी 5 की आगामी ओरिजिनल फिल्म लाहौर कॉन्फिडेंशियल तब से सुर्खियां बटोर रही है, जब से इसकी प्रतिभाशाली स्टार कास्ट की घोषणा की गई थी, जो इसकी मजबूत और दिलचस्प कहानी को बढ़ाती है । लाहौर कॉन्फिडेंशियल में ॠचा चड्ढा, अरुणोदय सिंह और करिश्मा तन्ना के साथ मुख्य भूमिका में हैं । कुणाल कोहली द्वारा निर्देशित और जार फिल्म्स द्वारा निर्मित है, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुणाल के निर्देशन की यह पहली फिल्म है ।

369b6c0c-5ed0-4908-9e55-e837fca5060d

कुणाल कोहली ने डायरेक्ट की लाहौर कॉन्फिडेंशियल

कुणाल ने अपने निर्देशकीय डेब्यू और अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, “यह जी 5 के साथ मेरा पहला उद्यम है, लेकिन मैं जी टीवी के संस्थापक सदस्यों में से एक हूं, जब जी टीवी लॉन्च हुआ, मेरे शो ज़ी टीवी पर पहले शो में थे और मैं जी टीवी के साथ काम करने वाले शुरुवाती लोगों में से हूं । मैंने अपने करियर की शुरुआत सैटेलाइट टीवी के साथ और जी टीवी शुरू होने पर कई सारे देशों में, जी टीवी के साथ की । अब, जी 5 के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करते हुए, मैं इस बात से बहुत खुश हूँ कि क्योंकि वास्तव में, मैं कहूँगा कि मैंने जी टीवी के साथ मनोरंजन क्षेत्र में अपनी शुरुआत की है इसलिए जी के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रहा हूँ यह एक तरह से मेरा मेरे घर लौटना है ।”

वे आगे कहते हैं की, “यह जानकर एक अद्भुत अनुभूति हुई कि यह फिल्म 190 देशों में रिलीज़ होगी, और यह बात आप पर अच्छा काम करने अधिक दबाव डालती है क्योंकि बहुत सारे ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म हैं और बहुत बडी कॉम्पिटीशन हैं और आप सभी कॉम्पिटीशन को पार कर जीतना हैं । और यहां तक कि इस मंच के भीतर, जी 5 के भीतर भी बहुत सारे अच्छे शो और इतनी अच्छी फिल्में हैं जिनमें भी खुदको साबित करना हैं । यह दिलचस्प और मजेदार है और मैं इसके लिए उत्सुक हूं ।”

लाहौर कॉन्फिडेंशियल जी 5 पर, 4 फरवरी 2021 को रिलीज के लिए तैयार है ।