कोरोना से निपटने के लिए देश की कई राज्य सरकारों ने अपने-अपने राज्य में धारा 144 लगा दी है जिससे लोग घर से बाहर न निकले । देशभर के लोग अपने-अपने घरों में कैद हो चुके हैं ऐसे में बॉलीवुड सितारें भी खुद को आइसोलेट कर चुके है । इतना ही नहीं देश का हर नागरिक इस वायरस से सुरक्षित रहे इसलिए हाउस हेल्प यानी घर के काम करने वाले लोगों को छुट्टी दे दी है ताकि वो भी सुरक्षित रहे । ऐसे में बॉलीवुड सितारों को अपने घर का काम खुद ही करना पड़ रहा है । सेल्फ़ आइसोलेशन के इस दौर में कैटरीना कैफ ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बर्तन साफ़ करती हुई नजर आ रही हैं । इसी के साथ कैटरीना कैफ ने बर्तन धोते-धोते ये भी बताया कि इस दौरान पानी को कैसे बचाए ।

VIDEO: सेल्फ़ आइसोलेशन में कैटरीना कैफ और कार्तिक आर्यन ने अपने घर के बर्तन मांझते हुए बताई ‘कहानी घर घर की’

कैटरीना कैफ सेल्फ़ आइसोलेशन में घर के काम खुद कर रही हैं

कैटरीना ने बर्तन मांझते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है । इस वीडियो में कैटरीना ने कहा कि, ''क्योंकि इस सेल्फ आइसोलेशन में घर के काम करने की भी प्रैक्टिस हो रही है । इज़ी (कैटरीना की बहन इसाबेल) और मैंने धुलाई करने का फैसला किया है । मुझे लगता है कि मैं थोड़ा पेशेवर ट्यूटोरियल करूंगी ।''

इसके बाद कैटरीना बर्तन धोने के प्रभावी तरीके को भी बताती हैं, "पहले, मैंने पहले ही तय कर लिया था कि... क्या मुझे प्रत्येक कटोरे को एक एक करके साफ करना चाहिए ? फिर मैंने फैसला किया कि इसे करने का एक बेहतर तरीका था । सिंक के अंदर सभी बर्तन रखो और फिर मांझो फिर एक साथ धोओ । जिससे पानी भी बर्बाद नहीं करोगे । उन सभी को इकट्ठा करो और उन्हें यहां वापस रखो और फिर उन सभी को एक साथ धो दो ।"

View this post on Instagram

? +?=?? really makes u appreciate all the help we have at home #socialdistancing #staysafe #helpoutathome

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा, "मेरे घर में आपका स्वागत है ।" इसके अलावा अर्जुन ने कैटरीना को कांताबेन 2.O भी बताया । वहीं, सुनील ग्रोवर ने भी कैटरीना के वीडियो पर कमेंट किया और लिखा, "यह अंदाज बहुत क्रांतिकारी है ।"

कार्तिन आर्यन भी मांझ रहे हैं बर्तन

सेल्फ़ आइसोलेशन के दौर में कार्तिक ने भी अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह बर्तन मांझते हुए नजर आ रहे हैं । अपने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कार्तिक ने लिखा, यह "कहानी घर घर की" है ।"

यह  भी पढ़ें : FITNESS TIPS: कैटरीना कैफ ने कोरोनावायरस से निपटने के लिए दिए फ़िटनेस टिप्स, बिना जिम जाए घर पर कैसे करें वर्कआउट!

वर्क फ़्रंट की बात करें तो कैटरीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी वहीं कार्तिक भूल भूलैया 2 में नजर आएंगे ।