सरदार उधम जैसी सफल फिल्म देने के बाद, विकी कौशल अपनी नई फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं । बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल अपनी आनेवाली फिल्म गोविंद नाम मेरा में अलग तरह का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे । यह फ़िल्म 16 दिसंबर को डायरेक्ट डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी । इस फ़िल्म में विकी कौशल के साथ कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में नज़र आएंगी ।  गोविंद नाम मेरा शूट के दौरान विकी कौशल ने DJ बनकर किया सबको एंटरटेन

विकी कौशल की गोविंद नाम मेरा

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया कि कैसे गोविंद नाम मेरा के सेट पर विकी कौशल डीजे बने,  “भारी बारिश के कारण, शूटिंग ठप हो गई क्योंकि यह आउटडोर था । विकी ने डीजे बनकर हर किसी को एंटरटेन किया और क्रू ने एक जबरदस्त शाम बिताई । सेट पर चाय और वड़ा पाव भी मंगवाए गए थे ।

फिल्म में विकी गोविंदा वाघमारे का किरदार निभाते नजर आएंगे । दूसरी ओर, भूमि पेडनेकर को उनकी पत्नी गौरी वाघमारे के रूप में दिखाया जाएगा जबकि कियारा उनकी प्रेमिका सुकुबाई देशमुख की भूमिका निभाएंगी । फिल्म में विराज घेलानी, सयाजी शिंदे और दयानंद शेट्टी भी हैं ।

गोविंदा नाम मेरा शशांक खेतान द्वारा लिखित और निर्देशित एक कॉमेडी थ्रिलर है । फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और शशांक द्वारा बैंकरोल किया गया है ।