2009 में रिलीज़ हुई राजकुमार हिरानी निर्देशित आमिर खान, आर माधवन, शरमन जोशी, ओमी वैध, करीना कपूर खान और बोमन ईरानी स्टारर 3 इडियट्स हिंदी सिनेमा की वो कल्ट फ़िल्म है जिसने न केवल दर्शकों के दिल जीते बल्कि बॉक्स ऑफ़िस पर भी अपनी सफलता से इतिहास रचा । हर वर्ग को पसंद आने वाली फ़िल्म 3 इडियट्स आज भी यादगार फ़िल्म में से एक है । इसलिए इस फ़िल्म के थर्ड लीड एक्टर शरमन जोशी इस फ़िल्म को उनके समय की शोले कहते हैं । शोले की तरह ही 3 इडियट्स ब्लॉकबस्टर साबित हुई । 

EXCLUSIVE: शरमन जोशी ने 3 इडियट्स को शोले से किया कंपेयर ; जिस सीन को शूट करने के लिए असल में करनी पड़ी थी ड्रिंक वो कोरोना महामारी के दौरान रहा रिलेवेंट  

3 इडियट्स स्टार शरमन जोशी 

हाल ही में शरमन ने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की जिसमें उन्होंने 3 इडियट्स के बारें में कई अनसुनी बातें की । साथ ही शरमन ने फ़िल्म से अपना सबसे यादगार सीन भी शेयर किया जिसे शूट करने के लिए उन्हें असल में ड्रिंक करनी पड़ी थी । साथ ही शरमन ने कहा कि, इडियट्स असल में हमारे समय की शोले है ।

3 इडियट्स में से अपने सबसे यादगार सीन के बारें में बताते हुए शरमन ने कहा, “वो दारू पीने वाला सीन जब सीढ़ियों पर आमिर, माधवन और मैं बैठे हुए हैं । लॉकडाउन के दौरान तो ये सीन बहुत वायरल हो गया था जो था, ‘हे भगवान, ये वायरस को धरती से उठा ले भगवान, गर्म तेल में पकोड़े बना उसके। ये सीन कोरोना महामारी के दौरान बहुत रिलेवेंट रहा ।

इस सीन के बारें में बताते हुए शरमन ने कहा, “हमने इस सीन को शूट करने के लिए पहले ड्रिंक की ताकि सही से सीन शूट हो जाए ।

शरमन ने कहा की इस फ़िल्म को शूट करने में काफ़ी मज़ा आया जो मैं कभी नहीं भूल सकता ।