अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज ने सफलता के ऐसे उदाहरण पेश किए हैं जैसे पहले कभी नहीं देखे गए है । जबकि फिल्म ने कई भाषाओं में अपने शानदार कलेक्शन के आंकड़ों के साथ बॉक्स ऑफिस पर सही मायने में राज किया है, इसकी रिलीज के पहले दिन से ही इसका क्रेज लगातार बढ़ रहा है । कई देशों में लोगों के दिलों में छाई रहने वाली ये फिल्म अब  8 दिसंबर को रूसी बाजार में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है ।

09df19be-464c-45a5-9b18-5e3359d5a549

अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर पुष्पा: द राइज

पुष्पा: द राइज रूस में अपनी मेगा रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है । कई भाषाओं में अपना जलवा बिखेरने के बाद, पुष्पा: द राइज़ का रूसी भाषा में ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है ।

इस फिल्म का 1 दिसंबर को मास्को में और 3 दिसंबर को सेंट पीटर्सबर्ग में कास्ट और क्रू की उपस्थिति में एक विशेष प्रीमियर होगा । इस फिल्म का प्रीमियर रूस के 24 शहरों में होने वाले पांचवें भारतीय फिल्म महोत्सव की ओपनिंग सेरेमनी में किया जाएगा ।

यह फिल्म 8 दिसंबर को रूस में रिलीज होगी । जहां पुष्पा: द राइज का क्रेज पूरे देश में छा गया है, वहीं प्रशंसक फिल्म से जुड़ी हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि टीम पुष्पा: द रूल के लिए भी कमर कस रही है ।

View this post on Instagram

A post shared by Pushpa (@pushpamovie)