अभिनेता विक्की कौशल को अपने प्रशंसकों से ढ़ेर सारी वीडियो के जरिये शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है, जहाँ अभिनेता के फैंस फिल्म उरी से उनके नए गीत छल्ला को रीक्रिएट कर के वीडियो बनाते हुए नज़र आ रहे है । जैसा कि हम सभी जानते हैं कि विक्की कौशल दर्शकों के बीच एक नई लहर की तरह है और हमने विक्की को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ सक्रिय रूप से बातचीत करते हुए देखा है । उरी अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से फ़िल्म के नए गीत को रीक्रिएट करने की अपील की है और वह अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने प्रशंसकों को प्रोत्साहन देते हुए भी नज़र आये । बहुत सारे वीडियो प्राप्त करने के बाद, विक्की ने अपने प्रशंसकों से किये गए वादे के अनुसार सभी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए है ।

विकी कौशल को उरी के लिए देशभर से मिल रहा है अपने फ़ैंस का जबरदस्त प्यार !

विकी कौशल की उरी को लेकर फ़ैंस में जबरदस्त उत्साह है

छल्ला में हमारे सैनिकों की कठिनाई और प्रशिक्षण से रूबरू करवाया गया है जिससे वे हमारे देश की रक्षा करते हैं । इतना ही नहीं, वीडियो में सर्जिकल स्ट्राइक की तैयारी के लिए विकी प्रशिक्षण करते हुए नज़र आ रहे है । अभिनेता विकी की आगामी फिल्म उरी इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म है और रिलीज़ से ठीक पहले विकी अपने प्रशंसकों के बीच प्यार का पात्र बने हुए है ।

उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक बस कुछ ही दिनों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है और फिल्म 2019 की सबसे प्रतीक्षित फिल्म में से एक है । फ़िल्म उरी में पाकिस्तानियों द्वारा आतंकवादी हमले के प्रतिशोध में भारतीय सेना द्वारा शुरू किए गए खतरनाक ऑपरेशन का प्रदर्शन किया गया है जिसमें 19 भारतीय सैनिकों की मौत हो गई थी ।

यह भी पढ़ें : उरी का पहला गाना सुन कर आप भी रंग जाएंगे देशभक्ति के रंग में !

आरएसवीपी मूवीज़ द्वारा निर्मित और आदित्य धर द्वारा निर्देशित, फिल्म में विक्की, यामी गौतम और परेश रावल अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे । उरी 11 जनवरी 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है ।