सलमान खान ने अब तक के अपने फ़िल्मी करियर मे कई सारी लड़कियों के साथ रोमांस किया है लेकिन कभी ऑन स्क्रीन किसिंग सीन नहीं दिया । कुछ साल पहले खुद सलमान खान ने इस बारें में कहा था कि उन्हें ऑनस्क्रीन किस करना अजीब लगता है । सलमान खान ऑनस्क्रीन किस क्यों नहीं करते इस बात का खुलासा अब उनके भाई अरबाज खान ने किया है वो भी कपिल शर्मा के शो, द कपिल शर्मा शो में, जहां सलमान खान अपने पिता और भाईयों के साथ पहुंचे ।

ऑनस्क्रीन 'किस' क्यों नहीं करते सलमान खान ? अरबाज खान ने खोला सलमान का 'नो किसिंग' सीक्रेट

सलमान खान इसलिए ऑन स्क्रीन किस सीन नहीं करते

गौरतलब है कि, कपिल शर्मा ने एक बार फ़िर अपने लोकप्रिय शो, द कपिल शर्मा शो से वापसी की है । सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे इस शो में इस बार सलमान बतौर गेस्ट पहुंचे । जिसमें अरबाज़ ने सलमान के एक बड़े सीक्रेट से पर्दा हटाया है ।

हाल ही में सलमान कपिल के शो में पहुंचे जहां सलमान के साथ उनके पिता सलीम खान,भाई सोहेल खान और अरबाज़ खान भी मौजूद थे । शो के दौरान सलमान से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे हुए । शो इस एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें सलमान के एक अनकहे राज से पर्दा हटा है ।

अरबाज खान की मस्ती

इस प्रोमो में कपिल सलमान से पूछते हैं कि, पहली फिल्म हो और लड़की को ज्यादा मिले भी नहीं हैं तो क्या आप कंफर्टेबल फील करेंगे ? क्योंकि हम किसी को 3-4 बार मिल लेते हैं तो ठीक फील करते हैं ।

इसके जवाब में सलमान कहते हैं, 'किस तो मैं करता नहीं तो मुझे कोई फर्क पड़ता नहीं ।' ठीक इसी दौरान भाई अरबाज उनकी टांग खींचते नजर आते हैं ।

अरबाज़ इस पर चुटकी लेते हुए कहते हैं कि, 'ऑफस्क्रीन इतना कर लेते हैं कि ऑनस्क्रीन जरूरत ही नहीं पड़ती है.' इसके बाद वहां मौजूद सभी ठहाके मार कर हंसने लगते हैं ।

यह भी पढ़ें : Watch: इंटरनेट पर हर जगह छा गया सलमान खान का अपने भाईयों संग डांस 

प्रोफ़ेशनल फ़्रंट की बात करें तो, सलमान जल्द ही अली अब्बास जफ़र की आगामी फ़िल्म भारत में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में सलमान के अपोजिट कैटरीना कैफ़ दिखाई देंगी । यह फ़िल्म इस साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।