हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ पहली बार फ़िल्ममेकर करण जौहर के साथ काम कर रहे हैं । आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र के साथ-साथ ज़ाया बच्चन और शबाना आज़मी भी लीड रोल में नज़र आएंगी । रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में पहली बार करण जौहर के साथ काम करने पर धर्मेंद्र ने ख़ुशी जताते हुए कहा, “कब शूटिंग शुरू हुई कब खत्म हो गई, पता ही नहीं चला । शूटिंग एक हवा की तरह थी ।  फ़िल्म इंडस्ट्री के दिग्गज फ़िल्ममेकर्स के साथ काम कर चुके धर्मेंद्र को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में पसंद आई करण जौहर की डायरेक्शन स्किल, कहा- “उनके साथ काम करना घर का खाना खाने जैसा था”

धर्मेंद्र को ख़ुशी है करण जौहर के साथ काम करने पर 

धर्मेंद्र ने आगे कहा, “मैंने इससे पहले करण के साथ काम नहीं किया था । पता नहीं क्यों । बस ये एक इत्तेफाक है  । मैंने इस फ़िल्म इंडस्ट्री में लगभग हर शानदार फिल्म निर्माता के साथ काम किया है: बिमल रॉय, हृषिकेश मुखर्जी, यश चोपड़ा, दुलाल गुहा, रमेश सिप्पी, असित सेन, सत्येन बोस, जे पी दत्ता । लेकिन मुझे इससे पहले कभी भी करण जौहर के साथ काम करने का मौका नहीं मिला ।

धरमजी करण के डायरेक्टिंग स्किल से प्रभावित हैं । उन्होंने कहा, “वह फिल्म निर्माण के हर विभाग से पूरी तरह से जुड़े हुए हैं । चाहे वो गाने हो या एडिटिंग, करण जौहर इसमें पूरी तरह से डूबे हुए हैं । बहुत मजा आया उनके साथ काम करके ।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर, आलिया, शबाना और जया बच्चन के साथ काम करने पर धर्मेंद्र ने कहा, “चाहे वह जया और शबाना हों, या रणवीर और आलिया, वे सभी बहुत प्यारे हैं  । बिलकुल घर का महौल तथा सेट्स पर । रॉकी और रानी में काम करना..घर का खाना खाने जैसा था ।