शाहरूख खान, सलमान खान और आमिर खान बॉलीवुड के वो सुपरस्टार हैं जिन्होंने हिंदी सिनेमा को कई कल्ट फ़िल्में दी । आलम ये है की नई जेनरेशन के एक्टर्स आ जाने के बावजूद भी शाहरूख खान, सलमान खान और आमिर खान का चार्म कम नहीं हुआ । तो इन एक्टर्स में ऐसा क्या है जो नई जेनरेशन के एक्टर्स को इनसे सीखना चाहिए की नई पीढ़ी के लोगों में भी शाहरूख खान, सलमान खान और आमिर खान का क्रेज़ सिर चढ़कर बोलता है । इस बात का जवाब दिग्गज ट्रेड एक्सपर्ट और शानदार फ़िल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने दिया । बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में तरण आदर्श शाहरूख खान, सलमान खान और आमिर खान की वो खूबी बताई जो नई जेनरेशन के एक्टर्स को इनसे सीखनी चाहिए । 

EXCLUSIVE: शाहरूख खान, सलमान खान और आमिर खान का चार्म आज भी क्यों बरकरार है ? ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने बताई इनकी वो खुबियां जो नई जेनरेशन के एक्टर को सीनियर एक्टर्स से सीखनी चाहिए

शाहरूख खान, सलमान खान और आमिर खान का चार्म आज भी बरकरार 

इंटरव्यू के दौरान जब पूछा गया कि, एक नए एक्टर को सीनियर एक्टर से क्या सीखना चाहिए ? इसके जवाब में तरण ने कहा, “डेडीकेशन और हार्ड वर्क । शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान फ़िल्म इंडस्ट्री में तकरीबन 30-35 साल से काम कर रहे हैं और ये आज भी लोगों के फ़ेवरेट हैं । आज भी उनकी फ़िल्मों का बेसब्री से इंतज़ार होता है । तो इन एक्टर्स ने कुछ ऐसा काम किया होगा, कटेंटे को लेकर, फ़िल्म को लेकर या सही स्क्रिप्ट को चुनने को लेकर, जो वो आज तक चल रहे हैं । 

फ़िल्म इंडस्ट्री में आप एक शुक्रवार को या तो आउट होते हैं या इन होते हैं लेकिन इन्होंने 30-35साल तक वो नियमितता बनाई हुई है जो की बहुत विलक्षण है । तो यदि आप ३० साल तक लोगों के फ़ेवरेट रहे हैं तो नई जेनरेशन के एक्टर्स को इन सीनियर एक्टर्स से सीखनी होगी । फिर चाहे वो कंटेटें को लेकर हो, हार्ड वर्क को लेकर हो, सही स्क्रिप्ट को चुनने को लेकर हो  ।”

आख़री में तरण ने कहा की,“आज के एक्टर में भी डेडिकेशन है इससे मैं इंकार नहीं करता लेकिन उन्हें ये क़ायम रखना पड़ेगा ।