जवान की सुपर सक्सेस के बाद फ़िल्ममेकर एटली इन दिनों वरुण धवन के साथ एक और एक्शन पैक्ड फ़िल्म बेबी जॉन बना रहे हैं । इस फ़िल्म में वरुण धवन का कभी न देखा गया एक्शन अवतार देखने को मिलेगा । अपने किरदार के लिए वरुण धवन ने इंटेंस ट्रेनिंग ली है ताकि वह अपने किरदार के साथ न्याय कर सके । वर्तमान में बेबी जॉन की शूटिंग चल रही है । वहीं वरुण ने 70 दिन की शूटिंग भी पूरी कर ली है । हाल ही में वरुण ने अपने इंटेंस लुक को शेयर कर बताया कि वह और टीम, शूटिंग के लिए कितनी मेहनत कर रहे हैं ।

एटली की एक्शन-एंटरटेनर बेबी जॉन को वरुण धवन ने बताया अपने करियर की सबसे कठिन फ़िल्म ; इंटेंस लुक शेयर कर लिखा- “मेरी सबसे मुश्किल शूटिंग में से एक”

वरुण धवन के करियर की सबसे कठिन फ़िल्म बेबी जॉन

बेबी जॉन में वरुण फुल एक्शन अवतार में नजर आएंगे और इसकी एक झलक वरुण ने इंस्टाग्राम पर दे दी है । साथ ही यह भी बताया है कि, यह उनके करियर की सबसे कठिन शूटिंग में से एक है । वरुण ने शूटिंग लोकेशन से अपना इंटेंस लुक शेयर करते हुए लिखा, “जब तक सूरज नहीं निकला तब तक लगातार फिल्मांकन होता रहा और फिर हमारी यूनिट भी चलती रही । मेरी सबसे कठिन शूटिंग में से एक।

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

ए कालीस्वरन द्वारा निर्देशित, बेबी जॉन में वरुण के साथ कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव जैसे प्रभावशाली कलाकार भी हैं । यह फिल्म जियो स्टूडियोज, एटली के ए फॉर एप्पल स्टूडियोज और सिने1 स्टूडियोज के बैनर तले बनी है ।