अभिशेख खान ने वेब शो लुटेरे में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। सीरीज एक मनोरम कथा प्रस्तुत करती है, जिसमें दो समानांतर कहानी हैं, एक जमीन पर और दूसरी समुद्र पर, जैसा कि दिलचस्प ट्रेलर में दिखाया गया है। एक जहाज के नाटकीय अपहरण के बाद, दर्शक एक रहस्यमय यात्रा पर निकलते हैं, जो जहाज पर सवार चालक दल के भाग्य को उजागर करती है, जो प्रतिरोध, आत्मसमर्पण और स्थिति की रहस्यमय पेचीदगियों के विषयों पर चिंतन करने के लिए प्रेरित करती है।

लुटेरे स्टार अभिशेख खान ने अपने को-स्टार रजत कपूर को बताया काइंड ; शेयर किया शूटिंग एक्सपीरिएंस

वेब शो लुटेरे में अभिशेख खान

लुटेरे में अभिशेख खान का अभिनय उनकी अपार प्रतिभा और अपनी कला के प्रति समर्पण को उजागर करता है। थिएटर में गहरी पकड़ और कहानी कहने के जुनून के साथ, अभिशेख अपने चरित्र में गहराई और प्रामाणिकता भरते हैं, डिजिटल माध्यम को अपनाने में बहुमुखी प्रतिभा और अटूट प्रतिबद्धता का प्रदर्शन करते हैं।

अभिनेता अभिशेख खान ने रजत कपूर के साथ शूटिंग के दौरान की एक घटना साझा की, जिसमें सह-कलाकार रजत कपूर द्वारा जहाज के कप्तान की भूमिका निभाने की प्रशंसा की गई। उन्होंने कहा, “शूटिंग के पहले दिन, मुझे अच्छी तरह याद है कि मैं और रजत सर एक दृश्य की शूटिंग कर रहे थे और केप टाउन में मौसम काफी अप्रत्याशित था, तेजी से बदल रहा था। मुझे याद है कि उस वक्त मेरे पास जैकेट नहीं थी, जबकि रजत सर के पास जैकेट थी। उन्होंने प्यार से पूछा कि क्या मुझे ठंड लग रही है, तो मैंने कहा, 'हां सर, लेकिन मेरे पास जैकेट नहीं है।' मुझे अब भी याद है कि उसने कितनी विनम्रता से कुछ ही मिनटों में जैकेट मंगवाई थी। ऐसे बहुत से उदाहरण थे, वह बहुत दयालु है ।

अभिशेख खान, जिन्हें आखिरी बार अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म "गुड बाय" में देखा गया था, अपने शानदार प्रदर्शन के साथ 'लुटेरे' वेब सीरीज के रूप में चमकते हैं। लुटेरे ने जय हंसल की निर्देशक के रूप में पहली वेब शो हैं।