हाल ही में निर्माता साजिद नादियाडवाला ने एक जबरदस्त कास्टिंग का एलान किया और नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित लव स्टोरी बवाल के लिए जेन-जेड सेंसेशंस वरुण धवन और जाह्नवी कपूर को उसके लिए फाइनल किया । ऐसे में यह पहली बार है कि वरुण धवन और जाह्नवी, दोनों को एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखा जाएगा। इस उत्साह को और ज्यादा बढ़ा रहा है यह फैक्ट कि इस फिल्म को प्रशंसित फिल्ममेकर नीतेश तिवारी डायरेक्ट कर रहें है। हाल ही में फिल्म के सेट से वरुण धवन की कुछ पिक्चर्स लीक हो गई है, जिसने सबको एक्साइटेड कर दिया है ।

नितेश तिवारी निर्देशित बवाल की शूटिंग सेट से लीक हुआ वरुण धवन का टफ़ लुक

बवाल से लीक हुआ वरुण धवन का फ़र्स्ट लुक

बवाल के सेट की इन लीक तस्वीरों में वरुण रॉयल एनफील्ड पर बैठे रिप्पड जीन्स में बेहद डैशिंग लग रहें है। बता दें, फिल्म की शूटिंग इन दिनों लखनऊ में चल रही है और यह तस्वीरें भी लखनऊ की सड़कों पर ली गई है ।

दिलचस्प बात यह है कि मेगा-कैनवास फिल्म की शूटिंग 3 भारतीय लोकेशन्स और 5 यूरोपीय देशों में की जाएगी, जिसमें पेरिस भी शामिल है ।

नितेश तिवारी निर्देशित बवाल की शूटिंग सेट से लीक हुआ वरुण धवन का टफ़ लुक

ऐसे में फिल्म जाह्नवी कपूर और वरुण धवन के बीच इलेक्ट्रिक केमिस्ट्री का वादा करती यह फिल्म खूबसूरत विसुअल्स के साथ एक ग्रेट स्टोरी लाइन पेशस करेगी, जिसके पीछे नितेश तिवारी जैसे शानदार निर्देशक हैं । वहीं साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित बवाल 7 अप्रैल, 2023 को स्क्रीन पर आएगी ।