रणवीर सिंह की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म में से एक जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर आ रिलीज हो गया है । इस फ़िल्म में रणवीर सिंह पहली बार गुजराती किरदार निभा रहे हैं । फ़िल्म की कहानी हंसाने के साथ-साथ सामाजिक संदेश भी देती है और सामाजिक कुरीतियों पर कटाक्ष भी करती है । आज 19 अप्रैल को जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर रिलीज हुआ और इस दौरान रणवीर सिंह ने फ़िल्म के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर भी बात कि । ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब रणवीर सिंह से पूछा गया कि उन्हें रियल लाइफ़ में बेटा चाहिए या बेटी ? इस पर रणवीर ने बहुत ही दिलचस्प जवाब दिया ।

रणवीर सिंह को अपनी रियल लाइफ़ में बेटा चाहिए या बेटी ? अभिनेता ने जयेशभाई जोरदार के डायलॉग के साथ दिया ये एपिक रिप्लाई

 

रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार

रणवीर से पूछा गया कि, वे रियल लाइफ में बेटी चाहते हैं या बेटा ? इसपर रिएक्ट करते हुए रणवीर ने कहा, “ये तो ऊपर वाले पर निर्भर करता है । जो भी मिलेगा मैं खुशी खुशी रख लूंगा । फिल्म में भी एक डायलॉग है जब भगवान के पास जाते हैं तो प्रसाद में शीरा मिले या लड्डू आप शिकायत तो नहीं करते हैं ।”

जयेशभाई जोरदार की कहानी भी एक ऐसे पिता के इर्द गिर्द घूमती है जो अपनी पत्नी के पेट में पल रही बेटी को अपने पिता से बचाता फिरता है । क्योंकि उसके पिता को चाहिए कि घर में वारिस के तौर पर कुलदीपक ही आए क्योंकि वे बेटी को पनौती मानते हैं ।

जयेशभाई जोरदार में जहां रणवीर जयेश का किरदार निभा रहे हैं वही उनकी पत्नी के रूप में शालिनी पांडे और पिता के रूप में बोमन ईरानी नजर आएंगे । ये फिल्म एक सामाजिक मुद्दे पर आधारित है । ऐसे में माना जा रहा है कि रणवीर इस फिल्म के जरिए कॉमिक अंदाज में लोगों को हंसने और सोचने पर मजबूर कर देंगे ।

यशराज फ़िल्मस के होमग्राउन प्रोड्यूसर मनीष शर्मा द्दारा प्रोड्यूस जयेशभाई जोरदार को दिव्यांग ठक्कर निर्देशित किया है । दिव्यांग ठक्कर ने ही इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट को लिखा भी है । यह फिल्म दुनिया भर में 13 मई 2022 को रिलीज होने जा रही है।