सुपर डांसर - चैप्टर 4 में इस वीकेंड जहां शिल्पा शेट्टी कुंद्रा वापसी कर रही हैं, वहीं वो अपने साथ स्पेशल गेस्ट सुनील शेट्टी को भी लेकर आएंगी । उधर, कंटेस्टेंट्स और कोरियोग्राफर्स भी 'अन्ना' के मशहूर चार्टबस्टर गानों पर अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस देने को तैयार हैं। ऐसे में सुपर डांसर - चैप्टर 4 का आगामी एपिसोड देखने लायक होगा ।

8

इस वीकेंड जोरहाट, असम की कंटेस्टेंट फ्लोरिना गोगोई अपने सुपर गुरु तुषार शेट्टी के साथ मिलकर 'हाय हुकु, हाय हुकु, हाय हाय' गाने पर एक जोरदार परफॉर्मेंस देंगी और जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, गीता कपूर, अनुराग बासु और गेस्ट जज सुनील शेट्टी से खूब वाहवाही बटोरेंगी ।

उनकी परफॉर्मेंस देखने के बाद सुनील शेट्टी ने तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "अच्छा हुआ, ऐसा डांस तब नहीं था वर्ना बाय हुकू, बाय हुकू, बाय बाय हो जाता ! यह अद्भुत है ! अविश्वसनीय स्वैग, बॉडी लैंग्वेज और एक्सप्रेशन !!"

शिल्पा शेट्टी भी फ्लोरिना के क्यूट अंदाज़ पर फिदा हो गईं और उन्होंने फ्लोरिना के प्रति अपना प्यार जताया । हालांकि इस शाम की सबसे खास बात यह थी कि सुनील शेट्टी और अनुराग बासु भी मंच पर फ्लोरिना के साथ डांस करते नजर आए ।

thumbnail_Tushar & Florina

जज गीता कपूर भी ओरिजिनल जजों की वापसी पर बहुत खुश थीं । उन्होंने शिल्पा और अनुराग दादा का दिल खोलकर स्वागत किया! इस परफॉर्मेंस को लेकर उन्होंने सुपर गुरु तुषार की कोरियोग्राफी की तारीफ की और कहा कि फ्लोरिना ने पूरी बारीकी और सफाई से परफॉर्म करना शुरू कर दिया है ।

अंत में शिल्पा शेट्टी ने बताया कि उन्होंने इस सेट को कितना मिस किया और वो वापसी करके कितनी खुश हैं । उन्होंने सुपर डांसर के गुरुओं, जजों, होस्ट और सुपर डांसर की पूरी टीम को साष्टांग दंडवत प्रणाम भी किया ।