बीती रात आयोजित हुए उमंग मुंबई पुलिस शो 2022 में बॉलीवुड सितारों ने अपनी परफ़ोर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया । मुंबई पुलिसकर्मियों के लिए आयोजित हुए सालाना समारोह उमंग 2022 (Umang 2022) में टीवी से लेकर बॉलीवुड के कई नामचीन सितारों ने शिरकत की । इस दौरान शाहरुख खान, अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ से लेकर शहनाज गिल, कृति सेनन, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, सौम्या टंडन, दिव्यांका त्रिपाठी , राखी सावंत और नेहा धूपिया सहित कई अन्य सितारे को शो में शानदार प्रर्दशन किया । लेकिन उमंग 2022 में शाहरुख खान, शहनाज गिल और अक्षय कुमार का स्टेज परफ़ो्र्मेंस सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है ।

Umang 2022: शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने अपनी शानदार डांस परफ़ोर्मेंस से जीता फ़ैंस का दिल ; अपनी फ़र्स्ट स्टेज डांस परफ़ोर्मेंस में दिल खोलकर नाचीं शहनाज गिल, वायरल हुए वीडियोज

उमंग 2022 में शाहरुख खान, शहनाज गिल और अक्षय कुमार

जहां शाहरुख ने इतने सालों बाद स्टेज पर अपनी परफ़ोर्मेंस दी वहीं बिग बॉस 13 फ़ेम शहनाज गिल ने भी अपनी शानदार परफ़ोर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया । उमंग 2022 समारोह के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें शाहरुख और शहनाज की परफ़ोर्मेंस लोगों को खूब भा रही है । वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख ने इस समारोह में अपनी फ़िल्म फिर भी दिल है हिदुस्तानी के फेमस ‘आई एम द बेस्ट’ गाने पर शानदार डांस किया ।

वहीं शहनाज ने वरुण धवन-कियारा आडवाणी की लेटेस्ट फिल्म जुगजुग जीयो के ‘द पंजाबन सॉन्ग’ पर परफॉर्म किया । शहनाज़ ने अपने लोकप्रिय गानों ‘हौली गिधे विच नच पटलोनी’ और ‘कुर्ता पायजामा’ पर भी परफॉर्म किया । गुलाबी रंग के आउटफिट पहने, शहनाज़ बहुत खूबसूरत लग रही थीं । उन्होंने अपनी खूबसूरती और परफॉर्मेंस लोगों का दिल जीत लिया । दिलचस्प बात ये है कि शहनाज का ये पहला स्टेज परफॉर्मेंस था जिसके लिए वह बहुत एक्साइटेड थी ।

View this post on Instagram

A post shared by @sidnaaz_8696

वहीं अक्षय कुमार ने भी उमंग 2022 में शानदार परफ़ोर्मेंस दिया । जब अक्षय से पूछा गया कि वह किस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ अपनी स्टेज परफ़ोर्मेंस देंगे तो उन्होंने रियल लाइफ़ फ़ीमेल कॉप्स यानि असल जिंदगी की महिला पुलिस बल के साथ अपनी डांस परफ़ोर्मेंस दी । अक्षय ने महिला पुलिस बल के साथ अपने सभी हिट गानों पर डांस किया । वहां मौजूद लोगों को अक्षय का ये जेस्चर काफ़ी पसंद आया ।