सलमान खान पहली बार एक सिख पुलिस ऑफ़िसर के किरदार में नजर आने वाले हैं महेश मांजरेकर की फ़िल्म अंतिम- द फ़ाइनल ट्रूथ । इस फ़िल्म में सलमान के बहनोई आयुष शर्मा लीड रोल में नजर आएंगे । हालांकि अंतिम से सिख पुलिस अफ़सर बने सलमान खान का फ़र्स्ट लुक पहले ही रिलीज हो चुका है । लेकिन जब आज सलमान खान ने एक बार फ़िर अपना सिख लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया तो इंटरनेट पर यह तेजी से वायरल हो गया ।

सलमान खान ने अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ शेयर किया अपना एक और सिख लुक, बताया लॉयल्टी मतलब शेरा

सलमान खान के साथ शेरा की लॉयल्टी

सलमान के साथ इस तस्वीर में उनके बॉडीगार्ड शेरा भी नजर आ रहे हैं । सलमान के साथ-साथ शेरा भी सरदार के गेटअप में नजर आ रहे हैं । सलमान ने इस फ़ोटो के साथ कैप्शन लिखा है, लॉयल्टी....शेरा । सलमान ने इस फोटो में शेरा को भी टैग किया है । वहीं शेरा ने भी इसी फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “आपके साथ तबतक खड़ा रहूंगा जब तक हमें मौत नहीं अलग कर देती, आपको बहुत प्यार करता हूं मालिक”

काफ़ी पुराना है शेरा और सलमान का साथ

बता दें कि शेरा सलमान के साथ साल 1995 से जुड़े हुए हैं और आज भी उनके साथ बिल्कुल उनके साये की तरह रहते हैं । सलमान के साथ-साथ शेरा की लोकप्रियता भी कुछ कम नहीं है ।

अंतिम की बात करें तो महेश मांजरेकर की गैंगस्टर ड्रामा अंतिम : द फ़ाइनल ट्रूथ, में सलमान सिख पुलिस अफ़सर के रूप आने के लिए इसलिए राजी हुई क्योंकि, उन्होंने इससे पहले ऐसा किरदार नहीं निभाया था । इस किरदार के लिए सलमान अपना थोड़ा वजन और दाढ़ी बढ़ाई है । इस फ़िल्म में आयुष शर्मा एक युवा गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं जिसके कई सारे शेड्स देखने को मिलेंगे ।