बॉलीवुड सेलिब्रिटिज के लिए हॉट डेस्टिनेशन बने मालदीव में अब चिल आउट करने पहुंची हैं बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान । मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रहीं सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं जो उनके फ़ैंस को बहुत आकर्षित कर रही हैं ।

मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रहीं सारा अली खान ने दिखाया अपना हॉट एंड ग्लैमरस स्टाइल

सारा अली खान का ग्लैमरस स्टाइल

वेकेशन की इन तस्वीरों में सारा मल्टीकलर ड्रेस में समंदर किनारे बैठी मालदीव की खूबसूरती को महसूस करते हुए नजर आ रही हैं । सारा का हॉट एंड ग्लैमरस स्टाइल लोगों को बेहद पसंद आ रहा है । अपनी इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर कर सारा ने लिखा, “सैंडी टोज और सन किस्ड नोज...”

फ़िल्मों में अपने शानदार अभिनय के अलावा सारा सोशल मीडिया पर भी सबसे पसंदीदा अभिनेत्री में से एक हैं । उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा पार कर लिया है और इतने कम समय में लैंडमार्क हासिल करने वाली वह अपनी लीग की एकमात्र अभिनेत्री बन गयी है । सारा ने अपनी डेब्यू फिल्म के साथ ही वर्ष 2018 में इंस्टाग्राम पर अपनी शुरुआत की थी ।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी । इससे पहले सारा कुली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ नजर आईं थी ।