शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर अपने ग्लैमरस लुक से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती है । सोशल मीडिया स्टार बन चुकी सुहाना खान का स्टारडम भी अपने पापा शाहरुख से कम नहीं है । लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर सुहाना की एक बहुत पुरानी तस्वीर देखने को मिल रही है जिसमें सुहाना को पहचान पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है ।

Throwback Thursday: सुहाना खान को इस फ़ोटो में पहचान पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है

सुहाना खान के बचपन का फ़ोटो हुआ वायरल

दरअसल, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक पिक्चर पोस्ट की है जिसमें महीप कपूर उनकी बेटी शनाया कपूर, भावना पांडे और उनकी बेटी अनन्या पांडे और गौरी खान और उनकी बेटी सुहाना नजर आ रही है । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए महीप ने लिखा, #TimeFlies ।

View this post on Instagram

#TimeFlies ?

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor) on

इस फ़ोटो में सुहाना अपनी मम्मी के मैचिंग कलर की सलवार कमीज में नजर आ रही है । और काफ़ी कम उम्र की नजर आ रही है । सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खूब कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन फ़िलहाल सुहाना एक्टिंग की पढ़ाई कर रही है । सुहाना ने हाल ही में दुनिया की सबसे बड़ी यूनिवर्सिटीज में से एक न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में एक्टिंग की पढ़ाई के लिए दाखिला लिया है ।

यह भी पढ़ें : SIZZLE ON! सुहाना खान की क्यूट स्माइल और दिलकश अंदाज दिल जीत लेगा

बता दें कि सुहाना को एक्टिंग का शौक है और वो अपनी पढ़ाई पूरी कर के बॉलीवुड में कदम रखेंगी । शाहरुख ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सुहाना को एक्टिंग में दिलचस्पी है, लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले उन्हें अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी क्योंकि पढ़ाई बहुत ज़रूरी है ।