बॉलीवुड में अपनी बेमिसाल एक्टिंग के साथ-साथ बेहतरीन डांस के लिए जाने वाले अभिनेता ॠतिक रोशन का डांस के लिए प्रेम किसी से छुपा हुआ नहीं है । ॠतिके रोशन के शानदार डांस की वजह से ही न जाने कितने लोग उन्हें अपना डांसिंग गुरू मानते हैं और उसमें उनको वॉर के को-स्टार टाइगर श्रॉफ़ भी शामिल है । सभी जानते हैं कि टाइगर ॠतिक को अपना आदर्श मानते है । दोनों की जोड़ी वॉर में देखने को मिली थी और इस फ़िल्म ने बॉक्सऑफ़िस पर इतिहास रच दिया । हाल ही में ॠतिक के डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनका डांस देखने लायक है ।

Throwback: बॉलीवुड के डांसिंग स्टार ॠतिक रोशन के बचपन का शादी वाला डांस आपको शादी के सीजन के लिए देगा नए डांस मूव्स

ॠतिक रोशन को डांस का शौक बचपन से ही था

ॠतिक का ये डांसिंग वीडियो उनकी मां पिंकी रोशन ने शेयर किया है । इस वीडियो में ॠतिक अमिताभ बच्चन के गाने 'अपनी तो जैसे तैसे' गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे है ।

Throwback: बॉलीवुड के डांसिंग स्टार ॠतिक रोशन का शादी वाला डांस आपका दिन बना देगा

ब्लू कलर की शर्ट और व्हाइट पेंट पहने ॠतिक के डांस मूव्स को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें बचपन से ही डांस का कितना शौक था ।

View this post on Instagram

#onecapturedmoments

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan) on

यह भी पढ़ें : Exclusive: वॉर के बाद कृष 4 होगी ॠतिक रोशन की अगली फ़िल्म, राकेश रोशन इस खास दिन से शुरू कर रहे हैं शूटिंग !

ॠतिक के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो उन्होंने इस साल सुपर 30 और वॉर जैसी दो ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी । दोनों ही फ़िल्मों ने बॉक्सऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन किया । और अब ॠतिक अपनी अगली फ़िल्म की तैयारी में जुट गए है । कहा जा रहा है कि वॉर के बाद ॠतिक की अगली फ़िल्म कृष 4 होगी जिसे उनके पापा राकेश रोशन बना रहे है ।