राकेश रोशन की बेहद लोकप्रिय सुपरहीरो फ्रैंचाइज़ी का चौथा भाग- कृष 4, जो ॠतिक रोशन के फ़ैंस और वितरकों की सबसे ज्यादा डिमांडिंग फ़िल्म में से एक है, को लेकर लगातार सवाल बना हुआ है कि आखिर ये फ़िल्म कब शुरू होगी । तो इस बारें में हम आपके लिए एक अच्छी खबर लेकर आए है । कृष 3 के पूरे 6 साल बाद राकेश रोशन ने ॠतिक रोशन के साथ इस फ़िल्म के चौथे भाग, कृष 4 को अनऑफ़िशियली अनाउंस किया । और अब इस फ़िल्म की शूटिंग जनवरी 2020 तक शुरू होने जा रही है ।

Exclusive: वॉर के बाद कृष 4 होगी ॠतिक रोशन की अगली फ़िल्म, राकेश रोशन इस खास दिन से शुरू कर रहे हैं शूटिंग !

ॠतिक रोशन की बर्थडे पर शुरू हो सकती है कृष 4

ट्रेड सूत्र ने बताया कि, ''वॉर और सुपर 30 की अपार सफ़लता के बाद, ॠतिक के पास अच्छे-अच्छे ऑफ़र्स की बाढ़ सी आ गई है लेकिन अभिनेता इस मामले में बहुत चूजी है और सोच-विचारकर ही अपनी अगली फ़िल्म साइन करेंगे । जहां इस बात की चर्चा जोरों पर है कि ॠतिक जल्द ही फ़राह खान और रोहित शेट्टी की सत्ते पे सत्ता रीमेक, सेवन को साइन कर रहे है, लेकिन उन्होंने अभी इसे होल्ड पर डाल दिया है जब तक की फ़िल्म की स्क्रिप्ट फ़िर से नहीं लिखी जाती ।

जनवरी 2020 से शुरू होगी शूटिंग

इसलिए इन दिनों ॠतिक अपने पापा राकेश रोशन के साथ कृष 4 की तैयारियों में जुट गए है । और अगले महीने इस फ़िल्म को ऑफ़िशियल अनाउंस कर दिया जाएगा । तो इस तरह वॉर के बाद ॠतिक की अगली फ़िल्म कृष 4 अनाउंस होगी जिसकी शूटिंग जनवरी 2020 से शुरू होगी । हालांकि इस फ़िल्म का अनाउसंमेंट तो पहले ही होना था लेकिन राकेश रोशन की बिगड़े स्वास्थ्य की वजह से ऐसा हो नहीं पाया । लेकिन अब उनके स्वास्थ्य में काफ़ी सुधार हैं और वो खुद इसकी तैयारी में जुट गए है । राकेश रोशन स्क्रिप्ट को अपने अपनी देखरेख में तैयार करवा रहे हैं और बाकी की तैयारियों को भी ।''

कृष 4 की स्क्रिप्ट तैयार है

सूत्र ने बताया कि कृष 4 की स्क्रिप्ट तैयार है । “राकेश रोशन और उनकी टीम की ओर से एक बार फ़िर से इसकी शानदार स्क्रिप्ट है । दरअसल, वे कृष सीरिज की फ़िल्मों से इसे कुछ अलग बनाने की कोशिश कर रहे थे और उन्होंने वो कर लिया है । और अब बस इसके शूटिंग लोकेशन की रेकी की जा रही हैं जहां इसे शूट किया जाएगा ।

राकेश रोशन इसकी हर बारिकी से जुड़े हुए है । वह यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं कि कृष 4 पहले की श्रृंखला की तरह सबसे अधिक देखी जाने वाली फिल्मों में से एक बन जाए । वैसे इसमें कोई हैरानी नहीं होगी कि वे इसे ॠतिक के जन्मदिन (10 जनवरी) पर लॉंच करें और शूटिंग शुरू करे । लेकिन इतना जरूर है कि वॉर के बाद ये फ़िल्म ॠतिक की अगली फ़िल्म होगी ।''

यह भी पढ़ें : Exclusive: ॠतिक रोशन की सुपरहीरो ड्रामा कृष 4 को राकेश रोशन ही डायरेक्ट करेंगे कोई और नहीं !

जहां पहले के तीन भाग कोई मिल गया, कृष, कृष 3 का निर्देशन राकेश रोशन ने किया था वहीं पिछले दिनों अफ़वाह उड़ी कि कृष 4 का निर्देशन संजय गुप्ता करेंगे । लेकिन वरिष्ठ फिल्म निर्माता ने इसका खंडन किया । गुप्ता फिलहाल अपनी अगली फिल्म, मुंबई सागा की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो दिसंबर तक पूरी हो जाएगी ।