एक निर्माता के रूप में, विपुल अमृतलाल शाह दर्शकों के लिए कुछ अद्भुत कहानियां लेकर आए हैं । उनमें से एक 2019 में रिलीज़ हुई एक्शन थ्रिलर कमांडो 3 थी, जो कमांडो फिल्म सीरीज की तीसरी किस्त थी और आज फिल्म ने 3 साल पूरे कर लिए हैं, जिससे हम दर्शकों के लिए लाई गई फिल्म के एक्शन फील और थ्रिल पर एक बार फिर से नज़र डालते हैं ।

हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस से भरपूर विद्युत जामवाल की कमांडो 3 ने पूरे किए तीन साल ; प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह ने रियल कमांडो को समर्पित की कमांडो सीरिज़

विद्युत जामवाल की कमांडो 3

2019 में रिलीज़ हुई, विपुल अमृतलाल शाह निर्मित कमांडो 3 ने अपनी रिलीज़ के रोमांचक 3 साल पूरे कर लिए हैं । हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस से भरपूर, फिल्म में विद्युत जामवाल, अदा शर्मा और अंगिरा धर मुख्य भूमिकाओं में थे । इस फिल्म में गुलशन देवैया ने विलेन की भूमिका निभाई थी । जबकि फिल्म को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली, यह एक कमर्शियल हिट भी साबित हुई और कमांडो फिल्म सीरीज में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई । विपुल शाह ने नई कमांडो सीरीज के साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए इसकी घोषणा की थी ।

इसके अलावा, अपने पहले के इंटरव्यूज में फिल्म के बारे में बात करते हुए, विपुल अमृतलाल शाह ने कहा हैं, “हमारी फिल्म, कमांडो 3 एक मजबूत कहानी है । एक्शन-थ्रिलर से ज्यादा यह एक ह्यूमन स्टोरी है । फिल्म के जरिए हम यह बताना चाहते हैं कि हम सब एक हैं और हम में से हर एक में एक कमांडो है । जिस तरह से हमारा देश संकट के समय एक दूसरे की मदद करने के लिए एक साथ आता है वह सराहनीय है । फिर वो बारिश के दौरान किसी को सहारा देना भी हो सकता है या विराट कोहली जो क्रिकेट के मैदान पर लड़ रहे हों, भी हो सकता है । कमांडो 3 कमांडो के लिए हमारी श्रद्धांजलि है जो हम में से हर एक में बसता है ।

विपुल अमृतलाल शाह के प्रोडक्शन की ह्यूमन वेब सीरीज़ सबसे पसंदीदा सीरीज़ थी, जबकि उनकी दूसरी फ़िल्म सनक का हॉलीवुड में रीमेक बनाया जा सकता है क्योंकि एक हॉलीवुड फ़िल्म स्टूडियो विपुल को फिल्म के रीमेक राइट्स के लिए अपरोच कर जा रहा है। उनकी हालिया घोषणा द केरल स्टोरी ने विश्व स्तर पर लहरें पैदा की हैं और अभी भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है ।