मनीष पॉल ने राष्ट्र में सर्वश्रेष्ठ मेजबान और 'स्टेज के सुल्तान' के रूप में प्रसिद्ध होने के अलावा, देश के सबसे सहज, आनंदमय और मनोरंजक व्यक्तित्वों में से एक के रूप में अपना नाम बनाया है । सिर्फ दर्शक ही नहीं, बल्कि इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े अभिनेताओं ने भी समय-समय पर मनीष पॉल पर प्यार और सराहना बरसाई है । एक बार फिर अपना जादू बिखेरते हुए, मनीष ने इस बार रणवीर सिंह को अपना दीवाना बनाया, जहां रणवीर मनीष की तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं पाए । f31203f5-9579-4ad6-8a57-1bdfff71b31a

रणवीर सिंह ने मनीष पॉल को सराहा 

जहां अपनी संक्रामक ऊर्जा के लिए जाने जाने वाले, पावर-पैक कलाकार, रणवीर सिंह खुद हर कार्यक्रम और पार्टी की जान के रूप में जाना जाता है, उसने मनीष पर स्पॉटलाइट डालने का अवसर लेते हुए उसकी तारीफ की।

रणवीर सिंह ने कहा,  “मैं किसी ऐसे व्यक्ति के लिए गहरी प्रशंसा दिखाना चाहता हूं, जिससे मैं बहुत गहरे स्तर पर जुड़ता हूं । फ्रेंच में एक मुहावरा है 'जॉय डे वी', मतलब जॉय ऑफ लाइफ । कोई है जो खुशी पैदा कर सकता है, वह जो भीतर रोशनी उत्पन्न करता है और दूसरों को प्रकाश देता है, वह है मेरा भाई - मनीष पॉल । जो हमें खुशी देता है, जो हमारे बोझ को हल्का करता है, एंटरटेनर नंबर 1 मनीष पॉल ।

इससे पहले, रितेश देशमुख ने भी मनीष पॉल को 'भारत में मेजबानी के लिए हुई सबसे अच्छी चीज' कहा था ।

इस साल जुग-जग जीयो में अपने खुशमिजाज और एंटरटेनिंग कैरेक्टर गुरप्रीत के रूप में अपने मनोरंजक प्रदर्शन के साथ सबका दिल जीतने के बाद, मनीष पॉल अब, एक के बाद एक पुरस्कार जीतने की होड़ में हैं ।

हाल ही में झलक दिखला जा के फिनाले की शूटिंग के बाद, मनीष पॉल अपने पहले ओटीटी शो के लिए तैयार हैं, जो अगले साल की शुरुआत में रिलीज होने वाला है।