एक बहुत ही मजबूत, असामान्य और एक अन्य महत्वपूर्ण फिल्म के साथ, विद्या बालन ने सफल महिला प्रधान फिल्मों पर अपनी पकड़ बनाये रखना जारी रखा है । विद्या बालन ने हमेशा दर्शकों को कुछ नया दिया है, कहानियों में कुछ अद्भुत प्रदर्शन जो अपरंपरागत हैं । विद्या बालन की आगामी फ़िल्म शेरनी 18 जून को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी ।

विद्या बालन ने अपने सिनेमाई काम के बारे में बात करते हुए कहा,“मुझे लगता है कि मैं सही समय पर सही जगह पर थी”

विद्या बालन की शेरनी 18 जून को रिलीज होगी

अपने सफ़र और अपने द्वारा चुने गए विकल्पों के बारे में बात करते हुए, विद्या ने साझा किया, “ईमानदारी से कहूं, ऐसा नहीं है कि मैं इसे करने की योजना बना रही हूं, लेकिन मैं हमेशा ऐसा काम करना चाहती थी जो मेरे लिए कुछ मायने रखता हो, मैं वह काम करना चाहती हूं जो मेरे विश्वास का एक विस्तार हो, काम जो मुझे उत्साहित करें और मुझे संतुष्टि दे और इसलिए मैंने आगे बढ़कर उन विकल्पों को चुना जो मैंने किए थे । मुझे लगता है कि मैं सही समय पर सही जगह पर थी और इसलिए यह न केवल मेरे लिए सही साबित हुआ बल्कि इसके साथ हिंदी सिनेमा में भी बदलाव की शुरुआत हुई लेकिन मैं इसका श्रेय नहीं ले सकती हूँ । लेकिन, हां, यह अब तक का एक रोमांचक और संपूर्ण सफर रहा है और मुझे उम्मीद है कि यह यहां से और बेहतर होगा ।”

विद्या जल्द ही अमेजॉन प्राइम वीडियो पर अपनी आगामी फिल्म शेरनी में दिखाई देगी । एक ईमानदार वन अधिकारी की भूमिका निभाते हुए, जो एक असामान्य काम के साथ अपनी शादी को संतुलित करती है, एक आदमखोर बाघिन की तलाश में, अभिनेत्री को फिल्म में नर-पशु संघर्ष के घने रूप में दिखाया जाएगा ।

विद्या के साथ-साथ शरत सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र कला और नीरज काबी जैसे नाम आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

टी-सीरीज़ और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह मस्ट-वॉच ड्रामा न्यूटन-फेम निर्देशक अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित है । प्राइम मेंबर्स शेरनी को 18 जून से एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं ।