शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अभिनीत फ़िल्म जब हैरी मेट सेजल इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है । और यह फ़िल्म कल यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है । प्रशंसक अपने चहेते कलाकारों की झलक पाने के लिए इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ऐसे में हम आपके लिए लाएं है फ़िल्म के कुछ बीहाइंड द सीन फ़ोटो, यानी पर्दे के पीछे के फ़ोटोग्राफ़्स, जो शूटिंग के दौरान ही लिए गए ।

निर्देशक इम्तियाज अली ने अब अपनी फ़िल्म रिलीज होने के लिए उल्टी गिनती गिननी शुरू कर दी है । हर दिन फ़िल्ममेकर शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के नए फ़ोटो के साथ प्रशंसकों के उत्साह को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं । इसी के साथ उन फ़ोटो से दर्शकों को रु-ब-रु करा रहे हैं जिन्हें शूटिंग के दौरान कैप्चर किया गया था ।

इस फ़ोटो को इम्तियाज अली ने आज ही शेयर किया, और यह रोमांटिक सीन से कैन्डिड सीन में से एक है । शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा सीन को फ़िल्माते-फ़िल्माते हंसते-हंसते लोटपोट हो गए । इम्तियाज दर्शकों से कल इस फ़िल्म को दिल से देखने के लिए दर्शकों से आग्रह कर रहे हैं । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “Tomorrow. pls, bring your heart along!”

विचित्र से रोमांस से भरी जब हैरी मेट सेजल कल यानी 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।