बच्चन परिवार एक पावरफ़ुल परिवार के रूप में जाना जाता है । अब इसी बच्चन परिवार की महिलाएं एक प्रतिष्ठित मैगजीन के कवरपेज की शान बनी । जी हां, वोग इंडिया के उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा और नातिन नव्या नवेली नंदा से बेहतर और कौन हो सकता था ।

बुधवार के दिन, वोग इंडिया ने अपने कवर पेज को शेयर किया जिसे इस बार एक प्रतिष्ठित परिवार के इर्द-गिर्द रखा गया है । इसे शेयर करते हुए वोग इंडिया मैगजीन ने लिखा, “It runs in the family–Jaya Bachchan, Shweta Bachchan Nanda and Navya Naveli Nanda grace the #August cover of Vogue India.”

वोग इंडिया ने फ़ोटोशूट के कुछ पलों को भी शेयर किया है जब अमिताभ बच्चन फ़ेस टाइम के माध्यम से उनके शूट के दौरान उपस्थित हुए । उन्होंने सभी के साथ मिलकर इस फ़ोटोशूट का खूब आनंद उठाया । क्योंकि ये पहली बार है जब वो ऑफ़िशियल कवर पेज के लिए एक साथ फ़ोटोशूट करवाए । इसी दौरान श्वेता बच्चन ने अपनी मां जया बच्चन के पोजिंग स्किल्स का भी जमकर मजाक बनाया, और ऐसा ही कुछ नव्या नवेली ने अपनी मां के साथ भी किया , इसलिए कहा जा सकता है कि बच्चपन परिवार की मौजूदगी से ये फ़ोटोशूट बहुत ही ज्यादा रोचक हो गया ।

बीती रात, जया बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा और नातिन नव्या नवेली नंदा ने वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स 2017 में शामिल हुई ।